सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला गया. हत्यारे छिपकर बैठे हैं, लेकिन अब उनका काउंटडाउन शुरू हो चुका है. क्योंकि अबतक गुत्थी इस बात में उलझी हुई थी कि ये हत्या है या आत्महत्या? लेकिन, अब ये साफ होता दिख रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं की बल्कि उन्हें हत्यारों ने मार डाला. आपको सबूत के साथ ये बात समझाते हैं कि सुशांत की हत्या हुई, इस बात पर हर किसी को यकीन होने लगा है, ऐसे सबूत आपको देखने चाहिए..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत के हत्या से जुड़े 5 अहम सबूत


सबूत नंबर 1). 'सुशांत की हत्या संभव, आत्महत्या नहीं है' (Murder A Possibility, Suicide Unlikely)


सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थ अब सुलझती दिखाई दे रही है. सुशांत की मौत के मामले में बहुत बड़ा ट्विस्ट आ गया है. ये एंगल एक रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या संभव है, आत्महत्या की आशंका नहीं है. मतलब साफ है, अब हत्यारों का बचना नामुमकिन होता दिख रहा है.



सबूत नंबर 2). लिगचर मार्क सुसाइड का नहीं है (Ligature Mark not Typical of Suicide)


एक रिपोर्ट में ये भी बात सामने आई है कि सुशांत के गले पर मिला निशान (Ligature Mark) सुसाइड का नहीं है. यही वजह है कि इस मामले में सुशांत के हत्या की आशंका जताई गई है. ये बात लगातार उठती रही है, सुशांत के चाहने वालों ने भी इस बात पर सवाल उठाए हैं.



तस्वीर में ये निशान राउंड शेप में साफ-साफ दिख रहा है. इस निशान को ध्यान से देखकर समझा जा सकता है कि मेरी मौत अगर फंसे में लटकने से होती तो निशान दूसरे तरह का होता. वो मार्क उपर की तरफ जाता दिखता, लेकिन यहां ये साफ होता है कि आत्महत्या करने से ऐसे निशान नहीं पैदा होते.


मैं सुशांत सिंह राजपूत, मैं खुद से फांसी लगा ही नहीं सकता..!


सबूत नंबर 3). प्रोटोकॉल फॉलो करने में कूपर अस्पताल नाकाम (Cooper Hospital Failed to Follow Protocol)


ये सवाल लगातार उठ रहे थे कि सुशांत की रहस्यमयी मौत बांद्रा में हुई. मुंबई के बांद्रा में कई मशहूर अस्पताल हैं, तो फिर सुशांत की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल क्यों ले जाया गया? जबकि बांद्रा से कूपर अस्पताल की दूरी 7-8 किलोमीटर से अधिक है. लेकिन आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसके चलते पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बांद्रा से अंधेरी ले गई? वो भी कूपर अस्पताल, जो पहले से ही काफी विवादों में रहा है.



कई बॉलीवुड हस्तियों की रहस्यमयी मौत को आत्महत्या करार देने को लेकर विवादों में रहने वाले कूपर अस्पताल का कोई जवाब नहीं है. बड़ा सवाल तो ये है कि कूपर अस्पताल को सुशांत की डेड बॉडी पर चोट के निशान क्यों नहीं नजर आए? और भला पुलिस के दबाव में आकर डॉक्टरों ने रात के 11 बजे सुशांत का पोस्टमार्टम क्यों किया? उसके बाद ही पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स तब तक छुट्टी पर चले गए, जब तक CBI ने पूछताछ नहीं शुरू की.


मैं सुशांत सिंह राजपूत, मेरी मौत को आत्महत्या बताने की जल्दबाजी क्यों?


सबूत नंबर 4). जहर का कोई संकेत नहीं, लेकिन हत्या संभव (No Sign of Poison but Homicide A Possibility)


सुशांत की विसरा रिपोर्ट को लेकर सूत्रों के हवाले से बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों की माने तो रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सुशांत के विसरा में किसी तरह का जहर नहीं पाया गया है. लेकिन हत्या पर संदेश जाहिर करते हुए ये कहा गया है कि हत्या संभव है.


Sushant की हत्या जहर देकर नहीं हुई, तो फिर सुशांत को कैसे मारा गया? जानिए


सबूत नंबर 5). हत्या के एंगल से जांच कर सकती है CBI (CBI can invetigate on Murder Angle)


बता दें, सीबीआई की जांच अपने आखरी दौर में है, सूत्रों का ये दावा है कि CBI अब मर्डर के एंगल से जांच करने के मूड में है. सुशांत केस में CBI कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है. मतलब साफ है, अब CBI हत्यारों की तलाश और हत्या की वजह तलाशने के बिन्दु पर काम करेगी.


मैं सुशांत सिंह राजपूत, मैं आत्महत्या कर ही नहीं सकता..!


रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आ रही है. मतलब साफ है कि मर्डर की आशंका जताई जा रही है. रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि इस मामले में सुशांत ने सुसाइड किया इस बात से इनकार किया जा रहा है. मतलब ये कि कातिलों का चेहरा अब सामने आकर रहेगा. पूरा देश सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम चला रहा है. ऐसे में अब ऐसा लगने लगा है कि सुशांत को इंसाफ मिलने वाला है और गुनहगारों की लंका लगने वाली है.


सुशांत के हत्यारों ने मीडिया को अपनी ऊंगलियों पर नचाया!


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234