नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो कैमन 16 (TECNO CAMON 16) ने अपना 64 मेगापिक्स्ल के साथ नया फोन लॉन्च कर दिया है. फोन की कीमत 10,999 रुपये है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि फोन बिक्री के लिए 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप से लैस है. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन कस्टमर्स को फोटोग्राफी का एक शानदार एक्सपीरियंस देगा. 


ट्रांसशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने कहा कि हमारे कैमन प्रोडक्ट्स कस्टमर्स के फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को लगातार बेहतर बनाना चाहते हैं. कैमन 16 की लॉन्चिंग भारत में इसी मकसद को पूरा करने का एक हिस्सा है. कंपनी ने कहा कि हम इस प्रोडक्ट को दूसरे देशों के मुकाबले भारत में पहले लॉन्च कर रहे हैं.


स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 6.8-इंच एचडी प्लस डॉट-इन-डिस्प्ले है जो फ्रंट कैमरा और लाइट सेंसर को इंटीग्रेट करता है. यह 89.1 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, सुपर वाइड व्यू और इंफार्मेशन का बेहतरीन डिस्प्ले का अनुभव कराता है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो जी70 एसओसी प्रोसेसर है, जो कि एक हाइपर इंजन फास्ट एआई परफॉर्मर है. कंपनी के मुताबिक यह गेमिंग के लिए एक शानदार डिवाइस है.


Oppo ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन A93, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


टेक्नो कैमन 16 स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ है, जो डिवाइस को काफी स्मूथ तरीके से चलाता है.
कैमन 16 में 64एमपी प्राइमरी लेंस के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 2एमपी मैक्रो लेंस और पेंटा फ्लैश के साथ एआई लेंस है. यह बिल्ट इन आई ऑटोफोकस टेक्नीक के साथ 16 मेगापिक्सल AI सेल्फी कैमरा से लैस है.


यह हैंडसेट एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड है. इसके साथ ही फोन में वीडियो कॉलर रिंगटोन, स्मार्ट स्कैनर, ऑटो इयर पिकअप, फ्लैशलाइट और फोटो कंप्रेसर जैसे कई फीचर्स मौजूद हैं. 


बैटरी
इसमें 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी है, जो 29 दिन का स्टैंडबाय टाइम, 34 घंटे का कॉलिंग समय, 16 घंटे की वेब ब्राउजिंग, 22 घंटे का वीडियो प्लेबैक, 15 घंटे की गेमिंग और 180 घंटे का म्यूजिक प्ले की सुविधा देती है. इसमें 18w फास्ट चार्जिग सपोर्ट भी है, जिससे यह केवल 2 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाता है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234