मुंबई: सुशांत केस में आज बेहद अहम दिन है. सुशांत की मौत का सच आज सामने आ सकता है. सुशांत की रहस्यमयी मौत की जांच कर CBI दिल्ली में अहम बैठक करने जा रही है. CBI मुख्यालय में AIIMS के डॉक्टर्स की टीम और CBI अधिकारियों के बीच बैठक होगी. सूत्रों के मुताबिक आज सुशांत सिंह की विसरा रिपोर्ट आ सकती है.  AIIMS के डॉक्टर्स की टीम CBI मुख्यालय पहुंच चुकी है.


सुशांत की हत्या का सच आज आएगा सामने?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत केस की सबसे बड़ी जानकारी आज सामने आ सकती है. विसरा रिपोर्ट के जरिए ये समझ आ जाएगा कि सुशांत ने खुद से खुद को मारा है या फिर उसकी साजिशन हत्या की गई है.


सुशांत केस में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा


  • 'दिशा सालियान की मौत के बाद से सुशांत डरे हुए थे'

  • 8 जून को दिशा की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हुई थी

  • 'सुशांत ने बहन मीतू से सिक्योरिटी बढ़ाने की बात कही थी'

  • सुशांत ने कहा था - 'वो लोग मुझे फंसा देंगे'

  • सुशांत ने कहा था- वो लोग बहुत पॉवरफुल हैं


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सुशांत ने मौत से कुछ दिन पहले अपने परिवार के एक सदस्य से बातचीत में अपनी जान का खतरा जताया था.


Sushant और दिशा के 'Murder' का बड़ा कनेक्शन! 7 गाड़ियों से दिशा के घर कौन आया था?


कौन था सुशांत की जान का दुश्मन?


ज़ी मीडिया से बातचीत में सुशांत के परिवार के सदस्य ने बताया कि 8 जून को अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद से ही सुशांत डरे हुए थे. सुशांत ने अपनी बहन मीतू सिंह से कहा था कि उन्हें अपनी सिक्योरिटी बढ़ानी होगी. जब मीतू ने सिक्योरिटी बढ़ाने की वजह पूछी तो सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया.


क्या सुशांत की ज़िंदगी खतरे में थी?


उन्होंने बताया कि 11 जून को यानी मौत से सिर्फ 3 दिन पहले सुशांत ने उनसे वीडियो कॉल पर बात की थी. इस दौरान भी सुशांत सिंह डरे हुए लग रहे थे, सुशांत ने कहा कि ये लोग मुझे फंसा देंगे. ये लोग बहुत पॉवरफुल हैं, वो (रिया) लैपटॉप भी लेकर चली गयी है.


सुशांत ने क्यों कहा था- ये लोग मुझे फंसा देंगे?


अब इन दोनों बातचीत की टाइमिंग पर ध्यान दीजिए. 8 जून को दिशा सालियान की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हुई. 8 जून को ही रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़ कर चली गई और अपने साथ वो लैपटॉप भी ले गई, जिसका जिक्र सुशांत ने अपने रिश्तेदार के साथ बातचीत में किया था. सुशांत ने 8 जून को ही अपनी बहन मीतू से बातचीत में अपनी सुरक्षा की चिंता जताई और तीन बाद यानी 11 जून को अपने रिश्तेदार के साथ बातचीत में सुशांत ने कहा कि कुछ ताकतवर लोग उन्हें फंसाना चाहते हैं.


सुशांत को कौन फंसाना चाहता था ?


अब सवाल उठता है कि आखिर वो कौन लोग थे, जो सुशांत को फंसाना चाहते थे. वो कौन थे, जिनसे सुशांत को डर लगता था. और क्या उनकी वजह से सुशांत ने सुसाइड कर लिया ? इन सवालों के जवाब सीबीआई की जांच से सामने आएंगे.


इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मेरी हत्या रिया ने नहीं की है..!


इसे भी पढ़ें: सुशांत के हत्यारों ने मीडिया को अपनी ऊंगलियों पर नचाया!


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link -https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234