नई दिल्ली: वरुण  धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) पिछले कुछ समय से शादी को लेकर चर्चा में हैं.अब खबर है कि वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यह जानकारी वरुण के परिवार के करीबी सदस्य से मिली है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda की फिल्म Liger को लेकर फैंस में दिखी जबरदस्त दीवानगी


24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण और नताशा



वरुण धवन (Varun Dhawan) के फैंस काफी समय से वरुण को दुल्हे को रुप में देखने के लिए बेताब हैं. अब 24 जनवरी को वरुण और नताशा दलाल (Natasha Dalal) शादी करने जा रहे हैं. फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही वरुण और नताशा का वेडिंग कार्ड देखने को मिलेगा. खबर यह भी है कि नताशा अपनी शादी का लहंगा खुद ही डिजाइन करेंगी. बता दें कि नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) हैं.


ये भी पढ़ें- ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ 22 जनवरी को हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज, विवादों में फिल्म


बचपन से बहुत अच्छे दोस्त हैं वरुण और नताशा 


बता दें कि वरुण  धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal)  बचपन से एक साथ रहे हैं और एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं. स्कूल में साथ पढ़ने के बाद दोनों लंबे समय तक दोस्त रहे. साल 2020 स दोनों की शादी की खबरें आ रही थी. अब जो खबर सामने आ रही है वो यह है कि वरुण और नताशा की दोस्ती जल्द ही शादी में तब्दील होने वाली है. 


ये भी पढ़ें- NDRF स्थापना दिवस : वे पांच आपदाएं जब NDRF ने हमें बचाया


पहले 2020 में ही होने वाली थी शादी 


मीडिया रिपोट्स की मानें तो शादी को लेकर सूत्र ने कहा है कि 'अलीबाग (Alibhag) में परिवार और करीब दोस्तों की उपस्थिति में 24 जनवरी (24 January) को हिंदू रीति रिवाज से शादी होगी. शादी के सभी फंक्शन 22 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेंगे'. बता दें कि वरुण और नताशा की शादी मई 2020 में ही होने वाली थी. लेकिन कोविड (Covid 19) के चलते ऐसा नहीं हो पाया. इसलिए शादी को 2021 के लिए टाल दिया. 


ये भी पढ़ें- छोटे पर्दे पर नागिन बनते ही इन ऐक्ट्रस की बदली किस्मत


कुली नं 1 में वरुण और सारा को काफी पसंद किया गया



बात अगर वरुण धवन के वर्क फ्रंट की करें तो वरुण बीते दिनों फिल्म कुली नं 1 (Coolie No.1) में काम करते नजर आए थे. इस फिल्म में वरुण और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी. सोशल मीडिया पर बहुत सारी तस्वीरें भी वायरल हुई थी. अब जल्द ही उनकी फिल्म 'मिस्टर लेले' भी रिलीज होनी है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.