छोटे पर्दे पर नागिन बनते ही इन ऐक्ट्रस की बदली किस्मत

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो नागिन (Nagin) आज हर घर-घर में जाना जाता है. नागिन शो में अपनी एक्टिंग से जरिए कुछ ऐक्ट्रस ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया हैं. शो में रोल निभाने के बाद इन ऐक्ट्रस की जिंदगी बदल गई.

1 /7

शो नागिन में बानी का किरदार निभा रहीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि शो नागिन  को लोग सुरभि की एक्टिंग की वजह से ज्यादा देखते हैं.

2 /7

बिग बॉग 13 (Bigg Boss 13) खत्म होते ही रश्मि देशाई (Rashmi Desai) को नागिन 5 में एंट्री मिल गई थी. रश्मि बिग बॉग के घर में एक अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना चुकी थी. 

3 /7

नागिन 4 में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी एक्टिंग से काफी लोगों को अपना दिवाना बना लिया था. अपने अलग अंदाज और फैंसन सेंस के लिए निया अकसर चर्चा में रहती हैं.

4 /7

इसमें कोई दोराय नहीं है कि नागिन लुक और अपनी एक्टिंग से मौनी रॉय (Moni Roy) एक अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना चुकी हैं. फैंस के लिए मौनी रॉय के अलावा किसी और को नागिन लुक में देखना काफी मुश्किल है. 

5 /7

'नागिन 5' (Nagin 5) में हिना खान (Hina Khan) को देखकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा था. हिना ने शो में धांसू एंट्री भी की और जबरदस्त ऐक्टिंग से हैरान भी किया था.

6 /7

नागिन 3 (Nagin 3) में अपनी एक्टिंग से अंकिता रेड्डी (Anikita Reddy) ने सबको पागल कर दिया था. अंकिता ने अपने बोल्ड अंदाज से आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है. 

7 /7

नागिन में अदा खान (Ada Khan) ने अपनी बिंदास एक्टिंग से सबके दिल जीत लिए थे. शो के दौरान अदा अपने डायलॉग की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहीं