मुबंई: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर वरूण धवन आज बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा बन चुके हैं. वरूण ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी है. फिलहाल वरूण अपनी अपकमिंग डांसिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं पर इसी बीच वरूण से जुड़ी एक खबर चर्चा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा अंबानी की पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, लिंक पर क्लिक कर जाने किसने क्या पहना.


खबर यह है कि वरूण धवन अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इतना ही नहीं शादी की तारीख तय होने की भी बात सामने आ रही है. दोनों पब्लिक के बीच में भी एक-दूसरे के साथ हाथ थामें नजर आते हैं. चाहे कोई पार्टी हो या अवॉर्ड शो दोनों प्रेमी जोड़ा साथ ही पहुंचता है. वरूण और नताशा ने मीडिया में कई दफा अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं. खबरों की माने तो दोनों 2020 में मई या जून के महीने में शादी करने जा रहे हैं.


सलमान खान ने दिखाया बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी फिल्म की अपडेट.


2018 में एक खबर आई थी कि दोनों ने शादी कर ली है लेकिन इस बात की पुष्ठि नहीं हो पाई थी न ही कभी इस जोड़े ने बात पर मुहर लगाई. अब इस खबर के बाद से वरूण के फैंस काफी उत्साहित हैं और वरूण को दुल्हा बने देखने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि वरूण की स्ट्रीट डांसर 24 जनवरी,2020 को रिलीज होने वाली है. फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में लग चुकी है. स्ट्रीट डांसर के बाद वरूण और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक भी 2020 में रिलीज की जाने वाली है.