फिर एक बार सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर दिखा जादू

सलमान खान की दबंग-3 रिलीज की जा चुकी है और सलमान के फैंस से फिल्म को रिस्पांस भी अच्छा मिल रहा है. जानें इन दो दिनों में फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया. इस फिल्म से बॉलीवुड में सई मांजेकर ने बॉलीवुड में कदम रखा है.औ

फिर एक बार सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर दिखा जादू

मुबंई: बॉलीवुड के दबंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग का तीसरा सीजन बड़े पर्दे पर 20 दिसंबर को रिलीज किया जा चुका है. फिल्म रिलीज के बाद से ही शानदार कमाई कर रही है क्योंकि सलमान के फैंस बेसब्री से उनके इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. 

फिल्म के रिलीज से पहले ही मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और रिलीज से पहले ही करीब 12 करोड़ की कमाई कर चुकी थी. फिल्म ने इन दो दिनों में करीब 50 करोड़ की बिजनेस कर लिया है. सूत्रों की मानें तो फिल्म का पूरा बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. और उस लिहाज से फिल्म ने 2 दिनों में ही आधी लागत वसूल कर ली है. 

फिल्म बंटी और बबली का रीमेक बनने को तैयार, दिखेंगे नए चेहरे लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

फिल्म का पूरा रिव्यू
फिल्म के किरदारों की बात करें तो हर बार की तरह चुलबुल पांडे अपने चुलबुले अंदाज से फिल्म में मसाला लगाने का काम कर रहे हैं साथ ही फिल्म के डायलॉग भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म एक्शन व कॉमेडी से भरपूर है तो वहीं रज्जो सोनाक्षी सिन्हा भी अपने रोल के साथ इंसाफ करती दिख रही हैं. दबंग-3 से सई मांजेकर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है जो फिल्म में सलमान की प्रेमिका के किरदार में हैं. फिल्म की हाइलाइट प्रभु देवा का डांस भी रहा वहीं वरीना के ठुमके भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रहें. कुल मिलाजुलाकर दर्शकों व समीक्षकों से मिल रहे रिव्यू से कहा जा सकता है कि फिल्म मसालेदार है तो इस वीकेंड देखा जा सकता है.

इंदौर और भोपाल सजेगा बॉलीवुड सितारों से, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

CAA  के विरोध का असर फिल्म की कमाई पर भी 
फिल्म की कमाई पर देश में चल रहे CAA के विरोध का थोड़ा असर तो देखने को मिल रहा क्योंकि बहुत जगह इंटरनेट शटडाउन है तो कुछ जगहों पर हाई अलर्ट लागू किया गया हुआ है जिसकी वजह से लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.