ईशा अंबानी की पार्टी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड

ईशा अंबानी ने शनिवार को अपने मुबंई आवास में सितारों को स्पेशल पार्टी दी जिसमें बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे शामिल हुए. सितारों ने इस मौके अपने-अपने फैशन का जलवा बिखेरा और मीडिया के लिए पोज भी किया.   

 ईशा अंबानी की पार्टी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड

मुबंई: शनिवार यानी 21 दिसंबर को भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी परिमल ने अपने मुबंई स्थित आवास पर स्पेशल चैरिटी के लिए एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें इंटीरियर डिजायन, विजुअल आर्ट, फैशन व तमाम चीजों से जुड़ी नीलामी की गई. नीलामी के मौके और पार्टी में पूरा अंबानी परिवार एक साथ नजह आए. इस समारोह में बॉलीवुड दुनिया के सितारो का जमावड़ा लगा दिखा. इस नीलामी के बाद एक पार्टी का भी आयोजन किया गया जहां अपने घर की गेट पर एक होस्ट की तरह ईशा वेलकम करते दिखीं. पार्टी को लेकर सारे सितारे काफी उत्साहित नजह आए. 

सलमान खान ने दबंग-3 से कमाए इतने करोड़ रुपये, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

कौन- कौन से फिल्मी सितारें पार्टी में आए नजर
मौके पर सोनम कपूर अपने पति आनंद अहुजा के साथ पहुंची. कबीर सिंह फैम कियारा आडवाणी भी व्हाइट रंग के फ्रिल ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थी. इनके अलावा पार्टी में गौरी खान, आकाश अंबनी,श्लोका अंबानी, रितेश देशमुख अपनी खूबसूरत वाइफ जैनेलिया के साथ नजर आएं. बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर बेटा हर्षवर्धन के साथ पहुंचे. फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया, श्वेता बच्चन, भूमि पेडनेकर, अयान मुखर्जी, हुमा कुरैशी, करिश्मा कपूर, सानिया मिर्जा, स्वरा भास्कर व अन्य सितारे मौजूद थे. नेहा धूपिया ने एक विशाल सफेद कोट के साथ एक ग्रे चमकदार गाउन पहना था. गौरी खान ने पोल्का डॉट्स और काली पैंट के साथ एक चैती शर्ट में काफी जच रही थीं. सानिया मिर्जा ने एक अर्ध औपचारिक काली पैंट, ग्रे शर्ट और हल्के जैकेट संयोजन में नजर आईं. 

फिल्म गुड न्यूज का दूसरा ट्रेलर हुआ आउट, पहले ट्रेलर से भी ज्यादा दमदार है ये लिंक पर क्लिक कर पढ़े रिव्यू.

स्वरा भास्कर ने इस मौके पर लाल गाउन पहना था. जेनेलिया ने मौके पर साड़ी पहन रखी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर, करिश्मा कपूर, नीता अंबानी, सानिया मिर्जा ब्लैक आउटफिट में दिखीं. कुल मिलाजुलाकर हम कह सकते हैं कि पार्टी में ब्लैक कलर का जलवा ज्यादा दिखा.