मुंबई: भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kholi) पिता बन चुके हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक बेटी (Baby Girl) को जन्म दिया है. इसकी जानकारी खुद विराट ने ट्वीट कर फैंस के साथ साझा की है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली (Virat Kholi) ने ट्वीट कर लिखा कि हमें आपसे यह शेयर करते हुए खुशी है कि हमारे घर में बेबी गर्ल (Baby Girl) ने जन्म लिया है.अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आज दोपहर बेटी को जन्म दिया है. आप सभी के प्यार, आशीर्वीद और शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यवाद. अनुष्का और बेबी दोनों ही स्वस्थ है और हम अपने जीवन के नए अध्याय को शुरू करने के लिए काफी खुश हैं. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हमें थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में टू़टे दो दिल, जैस्मिन ने अली के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट



ये भी पढ़ें- फिल्म वॉर के बाद 'फाइटर' में धमाल मचाएंगे Hrithik Roshan, टीजर हुआ रिलीज


बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट ने अगस्त महीने में फैंस के साथ यह जानकारी साझा की थी कि वह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. खबर शेयर करते हुए कपल ने एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था 'और फिर हम तीन होंगे होंगे, 2021 में नन्हा मेहमान आने वाला है.' इतना ही नहीं दुबई में हुए आईपीएल के दौरान भी अनुष्का विराट को सपोर्ट करने प्रेग्नेंसी की हालत में पहुंची थी. वहीं दिसंबर महीने में विराट कोहली ने पैटरनिटी लीव ली थी ताकि वह जब बेबी हो उस समय अनुष्का के साथ रह सके. हालही में अनुष्का ने Vogue मैगजीन के लिए बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कवर फोटोशूट करवाया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. अनुष्का और विराट इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में गिने जाते हैं.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234