नई दिल्ली. इस दशक में निर्भया काण्ड के बाद ये देश का दूसरा सबसे बड़ा मामला है जिसमें देश की जनता हत्यारों को सजा दिलाने के लिए कटिबद्ध दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया की मानें तो यह एक खुला हुआ राज़ है लेकिन क़ानून को सबूत चाहिए जो शायद अब मिल सकते हैं सुशांत हत्या की सबसे अहम कड़ी रिया चक्रवर्ती के कॉल डीटेल्स से.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


सात दिनों के कॉल डीटेल्स हैं सबसे ख़ास


रिया के जो कॉल डिटेल्स सामने आये हैं उनमें सबसे अहम हैं वो सात दिन.जो रिया द्वारा सुशांत का घर छोड़ने से शुरू हो रहे हैं और सुशांत की मौत के दिन समाप्त हो रहे हैं. इनमें भी सबसे ख़ास वो कॉल हैं जो सुशांत की मौत के चौबीस घंटों के भीतर हुए हैं- चाहें वो रिया ने किये हों या रिया को किये गए हों.


कौन है ये 'लम्बी बात' वाली महिला


आठ जून से चौदह जून के सात दिनों में रिया की कई लोगों से बात हुई उनमें कई अनजान नंबर भी दर्ज हैं जिनके बारे में रिया से पूछा जा सकता है. ख़ास बात ये है कि 14 जून की सुबह अर्थात सुशांत की मौत वाले रिया ने किसी महिला से एक घंटे से ज्यादा बातचीत की थी. शक पैदा करने वाली बात ये है कि जब टीवी पर सुशांत की मौत की ब्रेकिंग न्यूज़ चल रही थी, उस समय भी रिया की इसी महिला से बात चल रही थी.



 


मौत की खबर के समय फ़ोन पर लगी रही रिया


सुशांत की हत्या के आखिरी सात दिनों में रिया का आखिरी कॉल सबसे ज्यादा शक पैदा करता है जिस पर उसकी तीन बार बात हुई थी किसी राधिका नामक महिला के साथ. हैरानी की बात थी कि उस समय टेलीविजन पर सुशांत की मौत की ब्रेकिंग चल रही थी और रिया राधिका के साथ फोन पर लगी हुई थी. इन दोनो महिलाओं के बीच हुई बातचीत एक घंटे सात मिनट चली थी.


ये भी पढ़ें. सुशांत की हत्या वाले दिन एक खास व्यक्ति से की थी रिया ने लम्बी बात