सुशांत की हत्या वाले दिन एक खास व्यक्ति से की थी रिया ने लम्बी बात

रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स से कई राज़ खुल कर सामने आ रहे हैं उनमें सबसे अहम है वह व्यक्ति है जिससे सुशांत की मौत के दिन हुई थी रिया की लम्बी फोनवार्ता..    

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Aug 15, 2020, 11:16 AM IST
    • किसी एयू और किसी महिला से हुई बातचीत संदिग्ध
    • अज्ञात व्यक्ति का नाम रजिस्टर्ड है एयू के नाम
    • आठ जून से 14 जून के फोन कॉल्स हैं अहम
सुशांत की हत्या वाले दिन एक खास व्यक्ति से की थी रिया ने लम्बी बात

नई दिल्ली.  रिया अगर क्राइम पेट्रोल देखती होती तो अपना होमवर्क कच्चा न रखती.  रिया के कॉल डीटेल्स से पता चला है कि किन-किन लोगों से कब-कब रिया की कितनी बातें होती थीं. अब सीबीआई की जांच में ये नए सुराग बड़ी भूमिका निभा सकते हैं.

 

कौन है ये 'एयू' 

रिया चक्रवर्ती की जो कॉल डीटेल्स सामने आई है उसमें सबसे अहम वह बातचीत हैं जो उसने  सुशांत की मौत से एक दिन पहले, सुशांत की मौत वाले दिन और सुशांत की मौत के एक दिन बाद की है. इस कॉल डिटेल्स से पता चला है कि रिया की सुशांत की मौत वाले दिन एक महिला से लम्बी बात हुई है और सुशांत की मौत की पिछली रात अर्थात 13 जून की रात एक ख़ास व्यक्ति से डेढ़ मिनट के लगभग बात हुई है. इस व्यक्ति का नाम 'एयू' नाम से रजिस्टर्ड है. 

8 से 14 जून की कॉल्स अहम

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गुत्थी अब लगता है जल्द ही सुलझ जायेगी. लगातार हो रहे खुलासों में हुआ है ये नया इजाफा जो रिया के कॉल डीटेल्स से सामने आया है. रिया के आठ जून से लेकर 14 जून तक के कॉल्स पर जांचकर्ताओं की नज़र पड़ने वाली है. आठ जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था और 14 जून को सुशांत की मौत की खबर सामने आई है. 

 

दो कॉल्स सबसे अहम हैं 

रिया की कॉल डीटेल्स से मिली जानकारी के अनुसार रिया की दो कॉल्स सबसे अहम सिद्ध हो सकती हैं. एक कॉल वो है जो सुशांत की मौत की पिछली रात रिया की किसी एयू से हुई थी और दूसरी कॉल है वो जो सुशांत की मौत के दिन और ख़ास उसकी मौत की खबर के वक्त चल रही थी. पिछली रात एयू से बात डेढ़ मिनट हुई थी जबकि सुबह महिला से हुई बात एक घंटे से ज्यादा चली थी.

ये भी पढ़ें. ट्रम्प ने कराई इज़राइल और यूएई की दोस्ती

ट्रेंडिंग न्यूज़