खाने में जिंदा झींगा देख रो पड़ी लड़की, नजारा देख खड़े हो गए लोगों के भी रोंगटे

China viral news : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, अब हाल ही में एक रेस्टोरेंट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल, चीन की एक लड़की रेस्टोरेंट में डिनर का एक्सपीरियंस लेने गई थी. जहां उसके साथ एक भयानक हादसा हो गया.  

Written by - KIRTIKA TYAGI | Last Updated : Aug 29, 2024, 01:42 PM IST
खाने में जिंदा झींगा देख रो पड़ी लड़की, नजारा देख खड़े हो गए लोगों के भी रोंगटे

नई दिल्ली China : चीन के एक रेस्टोरेंट में डिनर का एक्सपीरियंस लेने गई एक लड़की के साथ एक भयानक हादसा हो गया. दरअसल, लड़की ने खाने में जिंदा झींगा देखा. सिर्फ इतना ही नहीं, जैसे लड़की ने खाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा. दरअसल तभी उबलते खाने से झींगा बाहर आकर लड़की के हाथ पर चढ़ जाता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बताया जा रहा है, उस जिंदे कीड़े ने लड़की के हाथ पर काट भी लिया था, जिसके बाद लड़की काफी रोई. वहां का नजारा देख आस-पास के लोगों के भी  रोंगटे खड़े हो गए. इसी हादसे का एक वीडियो कई सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे पर लाखों व्यूज आए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marco Watts (@marcowatts_)

 

लोगों ने किए जमकर कमेंट 

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं. देखा जा रहा है, कि कमेंट में ज्यादातर यूजर्स लड़की पर हंस रहे थे. उन्होंने कई फनी कमेंट लिखे. जबकि कई लोगों ने झींगा के जिंदा रहने और अपना बचाव करने को सही बताया. ऐसे में एक ने लिखा "यह उस झींगा के लिए अच्छा हुआ! वह लड़की के पेट में जाने से बच गया". 

ट्रेंडिंग न्यूज़