पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में गैंगरेप की भयानक वारदात सामने आई है. 8 लोगों ने एक किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया. महाराष्ट्र पुलिस ने वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले ले गए खाली बंगले में
एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि घटना शुक्रवार और शनिवार की रात को हुई. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पहले किशोरी के साथ समुद्र के किनारे स्थित अपने गांव के एक खाली बंगले में बलात्कार किया. आरोपी यहीं नहीं रुके वह फिर पीड़िता को समुद्र तट पर ले गए, जहां उन्होंने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया. 


केस दर्ज
पालघर जिला ग्रामीण पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सतपति थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की उम्र 16 साल के आसपास है. 


14 घंटे तक रेप करते रहे
प्रवक्ता ने कहा, ‘‘शनिवार को दर्ज अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने 16 दिसंबर को रात आठ बजे से लेकर अगले दिन सुबह 10 बजे तक उसके साथ एक-एक कर कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी उसे माहिम गांव के एक खाली बंगले में ले गए, जहां सभी ने उससे बलात्कार किया. फिर वे उसे समुद्र तट पर ले गए, जहां उन्होंने झाड़ियों में फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया.’’ 


पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रविवार सुबह सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक मामले में आगे की जांच जारी है.

इसे भी पढ़ें: INS Mormugao: आज भारतीय नौसेना में शामिल होगा सबसे घातक युद्धपोत, इन मिसाइल और लॉन्चर से बना विध्वंसक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.