नई दिल्ली, 8 people died in Nainital: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. अचानक एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस काफी मशक्कत के बाद खाई में पहुंची. हादसे में 8 लोगों की मौत की खबर सामने आई है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


यहां हुआ दर्दनाक हादसा
नैनीताल जिले के बेतालघाट क्षेत्र के मल्लागांव से नेपाली मूल के मजदूरों को टनकपुर ले जा रही बोलेरो जीप गहरी खाई में गिर गई. मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो कार में दस लोग सवार थे. पुलिस की जानकारी के मुताबिक हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए थे. पुलिस और रेस्क्यू टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.


नेपाल के मजदरों को मौत 
नेपाल के करीब दस मजदूर एक बोलेरो जीप बुक कराकर सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे बेतालघाट ऊंचाकोट से टनकपुर के लिए रवाना हुए थे. इस बीच जैसे ही वो लोग मल्लागांव के पास पहुंचे, तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने कार में से मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. बात दें कि यह सभी मजदुर नेपाल मूल के थे.


खबर अपडेट की जा रही है...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप