नई दिल्ली: तमिलनाडु सरकार में खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) के विवादित बयान के बाद उन्हीं की पार्टी DMK के एक और नेता ने सनतान धर्म की HIV से तुलना कर दी है. डीएमके सांसद ए राजा ने कहा कि सनातन की तुलना एचआईवी और कुष्ठ रोग जैसी बीमारियों से की जानी चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले डीएमके सांसद ए राजा
डीएमके के सांसद ए राजा ने कहा कि सनातन धर्म पर खेल मंत्री उदयनिधि का रुख नरम था. जबकि सनातन धर्म की तुलना तो सामाजिक कलंक वाली बीमारियों से की होनी चाहिए. सनातन की तुलना एचआईवी और कुष्ठ रोग जैसी बीमारियों से की जानी चाहिए थी. बता दें कि इससे पहले उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू से की थी.


आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष बोले- तिलक वालों ने देश को गुलाम बनाया 
तमिलनाडु के अलावा बिहार में भी यह विवाद पैर पसारने लगा है. आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि तिलक लगाकर घूमने वालों ने भारत को गुलाम बनाया. मंदिर बनाओ और मस्जिद तोड़ो से देश नहीं चलेगा. जब देश गुलाम हुआ तो राम मनोहर लोहिया, कर्पूरी ठाकुर और लालू प्रसाद यादव नेता नहीं थे. देश में हिंदू मुस्लिम को बांटने से काम नहीं चलेगा.


पीएम बोले- सख्ती से जवाब दें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मंत्रियों के साथ बैठक में सनातन धर्म पर चल रहे विवाद पर चर्चा की थी. उन्होंने एनडीए के मंत्रियों से कहा कि सनातन धर्म पर उदयनिधि के बयान का सही से जवाब दिया जाए. जबकि इंडिया बनाम भारत के विवाद पर बयानबाजी न करें.   


ये भी पढ़ें- 'सनातन धर्म टिप्पणी' पर बवाल के बीच बोले RSS चीफ- जब तक समाज में भेदभाव, जारी रहे आरक्षण


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.