नई दिल्लीः Agartala Lokmanya Tilak Express derailed: असम के दिबालोंग स्टेशन पर दोपहर बाद करीब 3.55 बजे अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंजन समेत 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. रेलवे प्रवक्ता ने बताया कि कोई हताहत नहीं हुआ है. 


किसी के हताहत होने की पुष्टि नहीं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुमडिंग डिविजन के अंतर्गत लुमडिंग बर्डरपुर हिल सेक्शन के डिबालोंग स्टेशन पर अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के बेपटरी होने की जानकारी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ट्रेन के पावर कार, इंजन समेत 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. वहीं रेलवे प्रवक्ता ने भी पुष्टि की थी कि घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.


राहत और बचाव कार्य के लिए टीमें रवाना


हादसे से पहले की बात करें तो अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस गुरुवार सुबह रवाना हुई थी. वहीं रेलवे अधिकारियों और पुलिस की टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. हादसे की सूचना मिलते ही मंडल के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. वे राहत और बचाव कार्य के लिए लुमडिंग से रवाना हुए. वहीं लुमडिंग बदरपुर सिंगल लाइन सेक्शन पर ट्रेन दुर्घटना के बाद ट्रेनों का परिचालन निलंबित कर दिया गया है. 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मदद और अतिरिक्त जानकारी के लिए 03674 263120, 03674 263126 हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. अभी ट्रेन के बेपटरी होने की वजह सामने नहीं आई है. घटना की वजहों का पता लगाया जाएगा, इसके बाद भी पता चल पाएगा कि ट्रेन पटरी से कैसे उतर गई.


यह भी पढ़िएः दिवाली से ठीक पहले रिजर्वेशन के नियमों में बड़ा बदलाव, आप पर सीधे पड़ेगा इस फैसले का असर, जानें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.