नई दिल्लीः Air India Trichy to Sharjah: एयर इंडिया की फ्लाइट में शुक्रवार को तकनीकी खराबी की जानकारी सामने आई थी. त्रिची से शारजाह जाने वाली इस फ्लाइट में 141 यात्री मौजूद थे. फ्लाइट करीब 2 घंटे से त्रिची एयरपोर्ट के ऊपर चक्कर लगा रहा था लेकिन पायलट की सूझबूझ के बाद विमान की सुरक्षित लैंडिंग हो गई है. बैली लैंडिंग की जरूरत नहीं पड़ी. नॉर्मल लैंडिंग हुई है.


लैंडिंग गियर खुल रहा थाः उड्डयन मंत्रालय


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने बयान जारी किया, तिरुचिरापल्ली (त्रिची) से शारजाह जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान IX 613 तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतर गई है. डीजीसीए स्थिति पर नजर रख रहा था. लैंडिंग गियर खुल रहा था. फ्लाइट सामान्य रूप से लैंड हुई है. हवाई अड्डे को अलर्ट मोड पर रखा गया.


इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान का हाइड्रोलिक सिस्टम में खराबी होने की बात सामने आ रही थी. कहा जा रहा था कि विमान की बैली लैंडिंग हो सकती है. 


क्यों हवा में चक्कर लगा रहा है विमान


विमान त्रिची एयरपोर्ट के पास चक्कर काट रहा था. कहा जा रहा था कि विमान इसलिए चक्कर लगा रहा है क्योंकि उसका फ्यूल कम से कम किया जा रहा है ताकि सुरक्षित लैंडिंग की जा सके. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि अधिकारियों का कहना है कि चिंता की बात नहीं है. पायलट इस तरह की परिस्थिति के लिए ट्रेंड होते हैं. वहीं त्रिची एयरपोर्ट पर आपात सेवाएं तैनात थीं.


 



बता दें कि मौके पर 20 से ज्यादा एंबुलेंस और दमकल विभाग की गाड़ियों को एहतियातन तैनात किया गया था लेकिन उनकी जरूरत नहीं पड़ी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.