नई दिल्ली: Rajasthan CM Oath Ceremony: राजस्थान के नए मुख्यमंत्री  शर्मा ने अपने जन्मदिन पर 15 दिसंबर को शपथ ले ली है. उनके शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज शामिल हुए हैं. मच पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद थे. गहलोत ने मंच पर आते ही वहां पर पहले से मौजूद भाजपा के नेताओं के पास जा-जाकर मुलाकात की. गहलोत केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत सभी दिग्गज नेताओं से मुलाकात की. लेकिन समारोह की एक तस्वीर स्प्श्ल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किस तस्वीर की हो रही चर्चा
मंच पर कुर्सियों की पंक्ति में पूर्व सीएम अशोक गहलोत, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की चेयर एक साथ लगी हुई थी. पहले गहलोत बैठे थे, फिर शेखावत और इसके बाद राजे बैठी थीं. तीनों एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं. लेकिन इस दौरान न सिर्फ वे एक-दूसरे से बात करते नजर आए, बल्कि ठहाके लगाते भी दिखे. इस तस्वीर के सामने आने के बाद सियासी हलकों में एक ही चर्चा हो रही है कि तीनों में क्या चर्चा हो रही होगी. 


गहलोत-शेखावत मानहानि मामला
गजेंद्र सिंह शेखावत और अशोक गहलोत के बीच 36 का आंकड़ा माना जाता है. आज  गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में आरोप तय होने थे. लेकिन गहलोत की तरफ़ से हाजिरी माफी की एप्लिकेशन लगाई गई है. गहलोत ने दलील दी कि नए मुख्यमंत्री का आज शपथ ग्रहण है, उनको कार्यभार सौंपना है. इस कारण से मैं हाजिर नहीं हो पाऊंगा. 


ये भी पढ़ें- ये 5 नेता भी हुआ करते थे CM, क्या वसुंधरा-शिवराज के साथ वही होगा, जो इनके साथ हुआ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.