'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद की हालत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

दिल्ली स्थित ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद सफदरजंग अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर लौट आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2021, 10:18 PM IST
  • गौरव वासन से माफी मांगने का आरोप
  • पिछले साल चर्चा आये थे बाबा कांता प्रसाद
'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद की हालत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के माध्यम से देश भर में गजब की लोकप्रियता हासिल करने वाले ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद के जीवन में अचानक उथलपुथल शुरू हो गई.

जिससे हार मानकर उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. हालांकि अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

बाबा को अस्पताल से छुट्टी मिली

दिल्ली स्थित ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद सफदरजंग अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर लौट आए हैं. उन्हें 17 जून को खुदकुशी की कोशिश के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पुलिस ने बताया था कि 81 वर्षीय प्रसाद ने शराब में नींद की गोलियां मिलाकर पी ली थीं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि प्रसाद बृहस्पतिवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर लौटे और आराम कर रहे हैं.

गौरव वासन से माफी मांगने का आरोप

एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार प्रसाद ने पुलिस को बताया था कि उन्हें अनेक लोग फोन करके यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं. इससे वह परेशान हो गये और यह कदम उठाया. इस संबंध में अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है

बाबा कांता प्रसाद ने घर लौटने के बाद कहा कि मुझे बृहस्पतिवार को अस्पताल से छुट्टी दी गयी और मैं चाहता हूं कि वासन हमेशा खुश रहे और हमें अपने हाल पर छोड़ दीजिए.

ये भी पढ़ें- प्रोफेशन के आगे देशभक्ति नहीं भूले काइल जेमिसन, IPL में विराट की ये बात मानने से किया था इनकार

हालांकि यूट्यूबर वासन ने कहा कि उन्हें पता नहीं कि कौन लोग प्रसाद को फोन कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे कैसे पता होगा कि कौन लोग उन्हें फोन कर रहे हैं और मुझसे माफी मांगने को क्यों कह रहे हैं? जब मैंने उन्हें मीडिया में मुझसे माफी मांगते देखा तो मैं उनसे मिलने गया था और उन्होंने मुझसे खेद जताया.

पिछले साल चर्चा आये थे बाबा कांता प्रसाद

प्रसाद पिछले साल तब खबरों में आये थे जब एक वीडियो में उन्हें ढाबे पर कम ग्राहक आने और आर्थिक परेशानी होने की बात करते सुना गया था. इसके बाद उन्हें पूरे देश से आर्थिक मदद मिलने लगी और उनके ढाबे पर ग्राहकों की संख्या बढ़ गयी. वह वीडियो सोशल मीडिया पर गौरव वासन ने ही बनाकर डाला था.

बाद में प्रसाद ने मदद से मिले पैसे के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए वासन के खिलाफ ही शिकायत दर्ज करा दी.  प्रसाद ने एक रेस्तरां भी खोल लिया लेकिन वह नहीं चला और बंद करना पड़ा. तब प्रसाद अपने ढाबे पर ही लौट आए और उन्होंने वासन से माफी मांगी  और इसके बाद वासन उनसे मिलने पहुंचे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़