'उनकी मौत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए'; बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने की ये मांग

Baba Siddiqui Death: बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को मुंबई में उनके कार्यालय के बाहर तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, बाबा सिद्दीकी की हत्या अभिनेता सलमान खान से उनकी नजदीकी के कारण की गई.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 17, 2024, 08:30 PM IST
  • सलमान खान से नजदीकी के कारण हुई हत्या
  • जीशान सिद्दीकी भी हमलावरों के रडार पर थे
'उनकी मौत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए'; बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने की ये मांग

Zeeshan Siddiqui: पिछले हफ्ते मुंबई में मारे गए एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता के लिए न्याय की मांग की है. सोशल मीडिया वेबसाइट X पर एक भावनात्मक अपील में कांग्रेस विधायक ने कहा कि बाबा सिद्दीकी की मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए. जीशान सिद्दीकी ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को न्याय चाहिए.

उन्होंने X पर लिखा, 'मेरे पिता ने गरीब निर्दोष लोगों के जीवन और घरों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी. आज मेरा परिवार टूट गया है, लेकिन उनकी मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से इसे व्यर्थ नहीं जाना चाहिए. मुझे न्याय चाहिए, मेरे परिवार को न्याय चाहिए!'

 

बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को मुंबई में उनके कार्यालय के बाहर तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, बाबा सिद्दीकी की हत्या अभिनेता सलमान खान से उनकी नजदीकी के कारण की गई. जीशान सिद्दीकी भी हमलावरों के रडार पर थे. बाबा सिद्दीकी पूर्व विधायक थे. सलमान खान सहित कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ उनके घनिष्ठ संबंध थे.

ये भी पढ़ें- क्या होता है Tatkal Passport? फायदा सुन हो जाएंगे विदेश जाने को बेफिक्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़