महाराष्ट्र की सियासत में फिर होने वाला है कुछ बड़ा? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने किया ये बड़ा दावा

महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने दावा किया है कि महाराष्ट्र की मौजूदा सरकार की नीतियों के कारण कई नेता भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 07:21 PM IST
  • महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले का बड़ा दावा
  • भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं कई नेता
महाराष्ट्र की सियासत में फिर होने वाला है कुछ बड़ा? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने किया ये बड़ा दावा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने बृहस्पतिवार को कहा कि विपक्षी दलों के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूदा सरकार की नीतियों के कारण भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे को फिर लगेगा झटका?
बावनकुले अपने सहयोगी किरण पाटिल के शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल करने के बीच संवाददाताओं से बात कर रहे थे. बावनकुले ने दावा किया, 'भाजपा कई नेताओं के साथ बातचीत कर रही है. वर्तमान (एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस) सरकार की नीतियों के कारण विपक्षी दलों के कई लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं. कुछ नामों से राज्य के लोगों को झटका लगेगा.'

उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा के दौरान करीब 1,500 कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए क्योंकि विपक्षी दल में नेतृत्व की कमी है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने उद्धव पर कसा तंज
प्रकाश आंबेडकर की पार्टी वंचित बहुजन आघाड़ी के साथ शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) के गठबंधन पर प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा कि उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी को संभालने में असमर्थ हैं, इसलिए इस तरह के समझौते कर रहे हैं.
(इनपुट: भाषा)

इसे भी पढ़ें- इस सरकारी योजना में मिलता है 10 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा, पूरे देश में होगी लागू?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़