Bihar former Deputy CM Health Update:  भाजपा सांसद सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे क्योंकि वह 'पिछले छह महीने से कैंसर से लड़ रहे हैं.' भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इससे अवगत कराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदी में एक ट्वीट में, बिहार के 72 वर्षीय पूर्व उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने निदान की घोषणा इसलिए की क्योंकि उन्हें लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है.'


राज्यसभा सांसद ने यह भी कहा कि वह देश, बिहार और पार्टी के हमेशा आभारी रहेंगे.


 



सुशील मोदी की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, भाजपा नेता और पार्टी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्हें गहरा दुख पहुंचा. उन्होंने कहा, 'मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'


उपमुख्यमंत्री और फिर राज्यसभा पहुंचे
सुशील मोदी ने जुलाई 2017 से नवंबर 2020 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में भी कार्य किया. दिसंबर 2020 में, लंबी बीमारी के कारण अक्टूबर 2020 में लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो राम विलास पासवान के निधन के बाद खाली हुई सीट को भरने के लिए उन्हें बिहार से राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुना गया.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.