मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के भिवंडी शहर में भीषण हादसा हुआ है. ठाणे जिले के भिवंडी शहर में रविवार देर रात एक तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई. इमारत ध्वस्त होने से 10 लोगों की मौत हो गयी. घटनास्थल पर मौजूद संवाददाता ने बताया कि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं. आशंका है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देर रात हुआ भयानक हादसा



उल्लेखनीय है कि इमारत अचानक ध्वस्त हो गयी. इमारत में रहने वाले काफी लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. स्थानीय लोगों के अनुसार साल 1984 में बने जिलानी अपार्टमेंट, मकान नंबर 69 नामक इमारत का आधा हिस्सा देर रात ढह गया.  जब ये हादसा हुआ तब सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे.


इमारत में थे 21 फ्लैट


आपको बता दें कि तीन मंजिला मकान के हिस्से के 21 फ्लैट में काफी लोग गहरी नींद में सो रहे थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इमारत के मलबे से अब तक 10 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. जबकि राहत कार्य के दौरान 11 जीवित लोगों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाला गया है.


क्लिक करें -   Indo China Conflict: चीनी सीमा पर भारत की स्थिति और मजबूत, आज अधिकारी स्तर की बातचीत


गौरतलब है कि अचानक रात 3 बजकर 20 मिनट पर भिवंडी के पटेल कंपाउंड में कोहराम मच गया. स्थानीय नागरिक और NDRF की टीम राहत और बचाव का काम कर रहे हैं.