लखनऊ: उत्तरप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का निधन हो गया है. इससे पहले एक और मंत्री का निधन कोरोना की वजह से हो चुका है. चेतन चौहान भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर में भी गिने जाते थे. वे भाजपा के टिकट पर 1991 और 1998 में संसद भी पहुंचे. चौहान सीएम योगी की सरकार में कैबिनेट मंत्री थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविवार को 4:30 पर हुआ निधन



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का निधन हो गया है. लगभग 4:30 बजे चेतन चौहान का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. चेतन चौहान कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे.


लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे चेतन चौहान


उल्लेखनीय है कि  चेतन चौहान की एक दिन पहले ही तबीयत और बिगड़ गई थी. उनकी किडनी फेल हो गई थी. जिसके कारण उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. चेतन चौहान की आयु 73 वर्ष थी. उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने शोक व्यक्त किया है.


क्लिक करें- सपा के दरवाजे पर फिर जाएंगे चाचा शिवपाल, भतीजे अखिलेश यादव से की गुहार


 गौरतलब है कि चेतन चौहान योगी सरकार के दूसरे कैबिनेट मंत्री हैं, जिनका कोरोना वायरस के कारण निधन हुआ है. इससे पहले कैबिनेट मंत्री कमला रानी का लखनऊ के पीजीआई में कोरोना वायरस के कारण निधन हुआ था. राज्य में एक अन्य मंत्री बृजेश पाठक इस कोरोना संक्रमित होने के बाद अपना इलाज करा रहे हैं.