Delhi Murder Video: दिल्ली के नजफगढ़ में शुक्रवार को एक सैलून में गोलीबारी की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. नजफगढ़ पुलिस को एक PCR कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि सैलून में एक शख्स को गोली मारी गई है. हालांकि, बाद में अस्पताल से आए फोन में बताया गया कि कुल दो लोगों की मौत हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक, फोन करने वाले ने उन्हें बताया कि दिल्ली के नजफगढ़ के इंद्रा पार्क में एक सैलून में एक आदमी को गोली मार दी गई है. हालांकि, मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन में एक और कॉल प्राप्त हुई जिसमें कॉल करने वाले ने पुलिस को सूचित किया कि गोली लगने से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ितों की पहचान सोनू और आशीष के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है. 


जैतपुर में महिला की गोली मारकर हत्या
इससे पहले 24 अक्टूबर को एक घटना घटी थी जिसमें दिल्ली के जैतपुर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने 24 साल की एक महिला की उसके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. दो नकाबपोश लोगों ने महिला के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी थी. महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


हुक्का बार में नाबालिग लड़के की गोली मारकर हत्या
9 मई, 2023 को एक अन्य घटना में, दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक हुक्का बार में गोलीबारी की घटना में एक नाबालिग लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस की जांच में पता चला कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त हत्या वाली जगह पर सात से आठ लड़के मौजूद थे. हालांकि, हत्या का सही कारण पता नहीं चल सका है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.