Delhi Nima Hospital Hatyakand: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर एक्सटेंशन स्थित नीमा अस्पताल में गुरुवार को 50 वर्षीय यूनानी चिकित्सक जावेद अख्तर की उनके केबिन में दो किशोरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि, ये हत्या क्यों हुई और इसके पीछे कारण व लोगों का पता करने के लिए पुलिस लगी हुई थी. लेकिन अब जो खुलासा हुआ है, वह हैरान करने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया, जिसने बताया कि उसे एक नर्स के पति ने हत्या करने के लिए कहा था. दरअसल, नर्स के पति को लगता था कि अख्तर का उसकी पत्नी के साथ संबंध है.


ये कैसा प्यार?
यहां एक और बात गौर करने वाली है. बता दें कि जिस नाबालिग संदिग्ध ने डॉक्टर को गोली मारी वह नर्स की बेटी से प्यार करता है. अब उसने बताया कि नर्स के पति ने उससे वादा किया था कि अगर वह डॉक्टर की हत्या कर देगा तो वह उसकी बेटी के साथ उसका विवाह कर देगा.


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, लड़के ने नर्स के पति के एटीएम खाते से पैसे भी निकाले, उन्होंने कहा कि दावों की जांच की जा रही है.


पुलिस ने संदिग्ध को उसके इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ट्रैक किया, जहां पिस्तौल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की गई थी, जिसमें उसने दावा किया था, '2024 की पहली हत्या.' इससे पुलिस को संदिग्ध 'किशोर' तक पहुंचने में मदद मिली.


बता दें कि बुधवार देर रात सीसीटीवी फुटेज में दोनों लड़कों को शांति से अस्पताल की ओर वापस जाते हुए देखा गया, जहां से वे सीधे अख्तर के केबिन में पहुंचे, जहां उन्होंने निर्दयता से गोलीबारी की.


ये भी पढ़ें- पुणे में एक्टिविस्ट बनकर आए तीन लोगों ने 21 वर्षीय युवती से किया गैंग रेप, साथ में दोस्त को मारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.