पुणे में एक्टिविस्ट बनकर आए तीन लोगों ने 21 वर्षीय युवती से किया गैंग रेप, साथ में दोस्त को मारा

Pune Rape News: पुणे पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 21 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया. आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार करने से पहले उसके दोस्त की भी पिटाई की थी.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 4, 2024, 12:44 PM IST
  • एक संदिग्ध गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश जारी
  • बलात्कार से पहले पीड़िता के दोस्त की पिटाई की
पुणे में एक्टिविस्ट बनकर आए तीन लोगों ने 21 वर्षीय युवती से किया गैंग रेप, साथ में दोस्त को मारा

Pune News: पुणे में गुरुवार देर रात 21 वर्षीय एक महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. इन लोगों ने खुद को मानवाधिकार कार्यकर्ता बताया. महिला अपने एक दोस्त के साथ शहर के बोपदेव घाट इलाके में गई थी, जहां आरोपियों ने उसकी भी पिटाई कर दी.

पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, जो कोंढवा का रहने वाला 36 वर्षीय व्यक्ति है. घटना उस समय हुई जब पीड़िता और उसका दोस्त बोपदेव घाट इलाके में थे. आरोपियों में से एक ने खुद को मानवाधिकार कार्यकर्ता बताते हुए कार में उनसे बात की.

आरोपियों ने दावा किया कि इलाके में कपल का आना प्रतिबंधित है और उन्होंने दोनों की तस्वीरें खींच लीं. इसके बाद आरोपियों में से एक ने महिला को धमकाया और उसे जबरन अपनी कार में बैठा लिया. उसे दूसरी जगह ले जाने के बाद उन्होंने कार रोकी और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता के दोस्त को भी आरोपियों ने बलात्कार करने से पहले पीटा था.

बाद में आरोपी उसे छोड़कर भाग गया. पीड़िता घायल अवस्था में मिली और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसने आज सुबह कोंढवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पठान को गिरफ्तार कर लिया गया.

शरीर पर कई चोटें
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला के शरीर पर कई चोटें आई हैं. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीमें मामले की जांच कर रही हैं. अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है. बाकी संदिग्धों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए क्राइम ब्रांच और डिटेक्शन ब्रांच (डीबी) की 10 टीमें लगाई गई हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़