नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने चलती कार के बोनेट से लटके व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद कार चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वीडियो में दिख रहा है कि सफेद रंग की चलती कार के बोनेट पर व्यक्ति लटका हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोडरेज का मामला किया गया है दर्ज
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोड रेज का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा-279 (लापरवाही से वाहन चलाना), धारा-323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), धारा- 341 (गलत तरीके से बंधक बनाना) और धारा- 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 


 



उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और पूछताछ की जा रही है. 


हॉर्न बजाने को लेकर बहस की बात आ रही सामने
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार सवार ने हॉर्न बजाने को लेकर हुई बहस के बाद युवक को टक्कर मार दी. पीड़ित युवक जान बचाने के लिए बोनेट पर लटक गया. लेकिन, उसे बोनेट से हटाने की जगह आरोपी ने आधा किमी तक गाड़ी दौड़ा दी. इस दौरान युवक बोनट पर ही लटका था.


पीड़ित को आई हैं कुछ चोटें
यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. साथ ही वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित युवक को कुछ चोट आई हैं. उसका नाम हरविंदर कोहली है. 


इससे पहले दिल्ली के कंझावला में अंजलि नामक युवती को कार ने कई किलोमीटर तक घसीटा था. इस हादसे में उसकी जान चली गई थी.


(इनपुटः भाषा)


यह भी पढ़िएः शराब घोटालाः मनीष सिसोदिया का दावा- सीबीआई ने ऑफिस में मारा छापा, जांच एजेंसी ने कुछ और ही कहानी बताई


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.