पूर्व सांसद की बहू का दबंग अंदाज, रायफल लेकर मुहल्ले वालों से बोली- मुझे पता है हर किसी की औकात

धनबाद के विनोदनगर मुहल्ले में गिरिडीह के पूर्व सांसद दिवंगत राजकिशोर महतो की पुत्रवधू विनीता सिंह ने रायफल की नोंक पर घंटे भर बवाल किया. बिल्कुल डॉन जैसे अंदाज में उसने मुहल्ले के लोगों को धमकाया. किसी को जान मारने की धमकी दी तो किसी पर रायफल तान दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2022, 07:58 PM IST
  • झारखंड के धनबाद का है मामला
  • जान से मारने की धमकी देने का आरोप
पूर्व सांसद की बहू का दबंग अंदाज, रायफल लेकर मुहल्ले वालों से बोली- मुझे पता है हर किसी की औकात

नई दिल्लीः धनबाद के विनोदनगर मुहल्ले में गिरिडीह के पूर्व सांसद दिवंगत राजकिशोर महतो की पुत्रवधू विनीता सिंह ने रायफल की नोंक पर घंटे भर बवाल किया. बिल्कुल डॉन जैसे अंदाज में उसने मुहल्ले के लोगों को धमकाया. किसी को जान मारने की धमकी दी तो किसी पर रायफल तान दी. विरोध करने वालों को औकात में रहने की नसीहत दी. अब इस घटना का वीडियो वायरल है.

दोनों पक्षों की ओर से कराई गई FIR
हंगामे के दौरान मुहल्ले के लोगों और रायफल लेकर धमका रही महिला के सहयोगी दिलीप पांडेय के बीच मारपीट भी हुई. दोनों पक्ष से कुछ लोगों को चोट आयी है. घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है.

जमीन विवाद का है मामला
मामला झारखंड के एक वक्त कद्दावर राजनेताओं में गिने जाने वाले गिरिडीह के पूर्व सांसद स्व. विनोद बिहारी महतो और उनके पुत्र स्व. राजकिशोर महतो की पारिवारिक जमीन के विवाद से जुड़ा है. इसे लेकर परिवार के लोगों के बीच पहले भी दो-तीन बार मारपीट हुई है.

सोमवार को भी इसी विवाद में एक नया मोड़ तब आया, जब विनीता सिंह खुद रायफल लेकर पहुंचीं और मुहल्ले भर के लोगों को धमकाने लगीं. लोगों ने विरोध किया तो चिल्लाकर कहा कि आवाज धीमी रखो. हर किसी की औकात मुझे पता है. पूरा हंगामा लगभग घंटे भर तक चलता रहा. 

जान से मारने की धमकी देने का आरोप
आरोप है कि विनीता सिंह ने पड़ोसी योगेश कुमार, पुष्कल सिंह, राजीव मंडल, रेखा महतो, भोला साव, किरण महतो आदि पर रायफल तानी और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. विनीता सिंह के सहयोगी दिलीप पांडेय पर भी लोगों को धमकाने का आरोप है.

विनीता सिंह के सहयोगी ने भी लगाया आरोप
इधर विनीता सिंह के सहयोगी दिलीप पांडेय ने मुहल्ले के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. उसने कहा है कि उसके मालिक की जमीन और संपत्ति हड़प ली गयी है. वह विनीता सिंह के साथ मुहल्ले में गया था, तब उसके साथ मारपीट की गयी.

बाद में दोनों पक्ष के लोगों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे खिलाफ लिखित शिकायत दी है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

यह भी पढ़िएः जंग बहादुर सिंह भोजपुरी लोक गायकी के वो उस्ताद, जो गांधी, सुभाष की वीरगाथा सुनाते थे, आज भुला दिए गए

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़