नई दिल्ली. केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने दिग्गज कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी ने दावा किया है कि चिदंबरम ने गृह मंत्री रहते हुए तत्कालीन वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी की जासूसी कराई थी. बता दें कि कांग्रेस के बेहद लोकप्रिय नेताओं में शुमार रहे बाद में प्रणव मुखर्जी देश के राष्ट्रपति बन गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोन टैपिंग मामले को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप
दरअसल फोन टैपिंग मसले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. चिदंबरम ने पेगासस के बाद अब एप्पल के अलर्ट पर चिंता जाहिर करते हुए सरकार पर सवाल खड़ा किया तो बीजेपी ने उन्हें याद दिलाया कि मनमोहन सिंह सरकार में जब वह गृह मंत्री हुआ करते थे तो उस समय तत्कालीन वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी की जासूसी हुई थी, उनके कार्यालय को बग किया गया था.




अमित मालवीय ने लगाए आरोप
बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा-जब पूर्व वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी के कार्यालय को बग किया गया था, तब आप गृह मंत्री थे. क्या इससे खतरे की घंटी बजती है, मिस्टर चिदम्बरम? मालवीय ने अपने एक और पोस्ट में विपक्षी नेताओं को मिले हैकिंग के मैसेज के पीछे जॉर्ज सोरोस द्वारा फंडड संस्था को जिम्मेदार बताते हुए इसके पीछे एक बड़े षड्यंत्र की आशंका जताई.


ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव: प्रत्याशियों के सेलेक्शन में सोशल इंजीनियरिंग अपना रहीं BJP-कांग्रेस, जाट-राजपूतों को फायदा!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.