नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने नेता फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला को लेकर बड़ा दावा किया था कि वह पीएम मोदी के साथ रात के समय सीक्रेट मीटिंग करते हैं. वह ऐसा इसलिए करते हैं ताकि मीडिया और जनता से बच सकें. दोनों नेता रात के समय पीएम मोदी और अमित शाह से मिलने के लिए जाते हैं. नबी आजाद ने इंटरव्यू में बोला कि अब्दुल्ला परिवार श्रीनगर में कुछ बोलते हैं और जम्मू में कुछ और ही, दिल्ली जाते-जाते इनकी भाषा बिल्कुल बदल जाती है. गुलाम नबी आजाद के इस दावे पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला का जवाब सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नबी आजाद को दिया जवाब 



गुलाम नबी आजाद के बयान पर फारूक अब्दुल्ला ने कहा ''मैं जरूर आजाद साहब की इज्जत करता हूं लेकिन मुझे हैरानी होती है कि अगर फारूक अब्दुल्ला को वजीरे आजम से मिलना है या अमित शाह से मिलना है तो मैं दिन में मिलूंगा, रात में क्यों मिलूंगा?  किस डर से रात को मिलूं. अफसोस की बात है कि ये जो जोर-जोर से बोल रहे हैं क्या वजह है कि हर जगह फारूक अब्दुल्ला को बदमान किया जा रहा है. उन्हें याद रखना चाहिए कि जब कोई नहीं चाहता था कि उन्हें राज्यसभा की सीट मिले तब मैं ही था जिसने उन्हें राज्यसभा की सीट दी थी''.


अब्दुल्ला ने नबी आजाद पर कसा तंज 
फारूक अब्दुल्ला ने इंटरव्यू में पुरानी बातों को याद दिलाते हुए कहा- साल 2014 में जब राज्यसभा की सीट पर चुनाव होने थे तब मैं विदेश के हॉस्पिटल में एडमिट था, मुझे गांधी ने कहा कि यह सीट फारूक अब्दुल्ला के लिए रखी गई है. उमर ने मुझे कॉल किया था तो मैंने बोला था कि मैं बीमार हूं और आजाद को सीट दे दो. जिसके लिए मैंने काफी सुना, खड़ा रहा और आज ये बात कर रहे हैं कि मैं रात को मिला. गुलाम नबी साहब आप अपने फैक्ट्स को सही से देखिए कौन एजेंट है जो पीएम घर में बैठा है जो ये खबरें सुना रहा है. लोगों को नाम भी बता दीजिए लोग समझ जाएंगे कि क्या सच है और झूठ क्या है?


नबी आजाद ने बयान पर दिया स्पष्टीकरण 
इसी बीच नबी आजाद ने अपने बयान की सफाई देते हुए कहा कि मैंने कभी भी ये दावा नहीं किया कि वो मिलते थे, मैनें ये कहा कि दिल्ली में सूत्रों से पता चलता है कि वे केंद्रीय नेतृत्व से मिलने की कोशिश करते हैं लेकिन सिर्फ रात में. मैंने ये नहीं बोला कि वे मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- Raj Thackeray: राज ठाकरे भी कर सकते हैं NDA में एंट्री, BJP के शीर्ष नेताओं से कर सकते हैं मीटिंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.