नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित टिप्पणी के लिए गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रमुख गोपाल इटालिया को यहां राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) के कार्यालय से हिरासत में लिया था. पुलिस ने करीब 3 घंटे की पूछताछ के बाद उनको छोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NCW ने इटालिया को किया था समन
इससे पहले उन्हें महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की ओर से तलब किया गया था. गुरुवार को गोपाल इटालिया एनसीडब्ल्यू कार्यालय में थे, जहां दिल्ली पुलिस की एक टीम पहुंची और उन्हें दक्षिण पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार पुलिस स्टेशन ले गई.


गोपाल इटालिया के दो वीडियो आए थे सामने


हाल ही में गोपाल इटालिया के दो पुराने वीडियो सामने आए थे, जिनमें एक में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजनीति की आलोचना करते हैं और दूसरा जिसमें वह महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हैं.


आप ने बीजेपी पर साधा निशाना
वहीं, आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर हमला बोला. पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार की दिल्ली पुलिस ने बेवजह इटालिया को गिरफ्तारी किया है. बीजेपी रोजाना निराधार वीडियो जारी करती है. ऐसे वीडियो के जरिए दूसरों का ध्यान भटकाती है.


'पटेल समुदाय घटना से है गुस्से में'
आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि गुजरात का पूरा पटेल समुदाय इस घटना से गुस्से में है. वहीं, आप नेता संजय सिंह ने कहा कि गुजरात का पूरा पटेल समुदाय देख रहा है कि इटालिया के खिलाफ झूठे मामले में कार्रवाई हो रही है. पूरा पटेल समुदाय बीजेपी से बदला लेगा.


यह भी पढ़िएः कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के बीच शशि थरूर ने बयां किया दर्द, खड़गे के लिए दिखी 'जलन'!


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.