गुरुग्राम के होटल में महिला से गैंगरेप, वीडियो बनाया, सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी

गुरुग्राम. गुरुग्राम के सेक्टर-50 इलाके में स्थित एक होटल में एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2023, 10:52 PM IST
  • डेटिंग ऐप के जरिए महिला को फंसाया.
  • बेहोश कर किया गैंगरेप, बनाया वीडियो.
गुरुग्राम के होटल में महिला से गैंगरेप, वीडियो बनाया, सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी

गुरुग्राम. गुरुग्राम के सेक्टर-50 इलाके में स्थित एक होटल में एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला ‘डेटिंग’ ऐप से संपर्क में आए पुरुष से मिलने गई थी जहां पर उसने अपने दोस्तों के साथ इस कथित घटना को अंजाम दिया.

29 जून को हुई थी घटना
पुलिस ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार, उसकी मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए आरोपी से हुई, जिसने बाद में उसने 29 जून को उसे मिलने के लिए बुलाया. महिला ने आरोप लगाया कि जब वह होटल पहुंची, तो दो लोगों ने उसे खाना खाने को दिया जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई.

बेहोशी का उठाया फायदा
महिला ने अपनी तहरीर में कहा, ‘बेहोशी का फायदा उठाकर उन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया और इस कृत्य का वीडियो भी बना लिया. होश में आने पर जब मैंने विरोध किया तो आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी. मैं किसी तरह घर लौट आई लेकिन अब पुलिस से संपर्क किया है.’ 

अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
थाना प्रभारी प्रवीण मलिक ने बताया कि सेक्टर 50 थाने में दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः  जानें कौन थी एयर होस्टेस गीतिका शर्मा, जिसके सुसाइड केस में बरी हुआ गोपाल कांडा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़