गौरव गोगोई के आरोप के खिलाफ कोर्ट जाएंगी असम CM की पत्नी, गंभीर हुआ विवाद

असम के सीएम ने लगातार कहा है कि न तो उनकी और न ही उनकी कंपनी को भारत सरकार की ओर से किसी प्रकार की धनराशि मिली है. अब उनकी पत्नी ने कहा है कि वह दस करोड़ का मानहानि का मुकदमा करेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2023, 10:03 PM IST
  • मानहानि का मुकदमा करेंगी.
  • गोगोई ने लगाए हैं गंभीर आरोप.
गौरव गोगोई के आरोप के खिलाफ कोर्ट जाएंगी असम CM की पत्नी, गंभीर हुआ विवाद

गुवाहाटी. असम से कांग्रेस के लोकसभा सांसद गौरव गोगोई द्वारा लगाए गए आरोपों के खिलाफ राज्य के सीएम हिमंता बिस्व सरमा की पत्नी कोर्ट का रुख करेंगी. गौरव गोगोई राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के बेटे हैं और लोकसभा में कांग्रेस के उपनेता भी हैं. हिमंत बिस्वा सरमा की पत्नी रिंकी भुइयां ने कहा कि कथित ‘मिथ्या अभियान’ चलाने के लिए गौरव गोगोई के विरुद्ध 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी.

सोशल मीडिया पर जुबानी जंग
दरअसल गौरव गोगोई ने आरोप लगाया है कि सीएम की पत्नी की कंपनी को लोन से जुड़ी रियायत के रूप में दस करोड़ रुपये मिले. उनके इन आरोपों को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिमंत बिस्वा सरमा के साथ तीखी बहस भी हुई है. अब रिंकी भूइयां ने आरोप लगाया है कि गोगोई ने एक महिला उद्यमी की अगुवाई वाली असम की 17 साल पुरानी कंपनी को बदनाम करने के इरादे से उस पर हमला किया है, जिसने कानून के हर पहलू का पालन किया है.

'10 करोड़ का मुकदमा करने को बाध्य'
भूइयां ने कहा-गोगोई द्वारा इस मिथ्या अभियान से अपने मेहनती कर्मचारियों की प्रतिष्ठा की रक्षा करने के लिए, मैं अदालत में उनके खिलाफ 10 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर करने के लिए बाध्य हूं.’ 

क्या कह रहे असम सीएम
बता दें कि असम के सीएम ने लगातार कहा है कि न तो उनकी और न ही उनकी कंपनी को भारत सरकार की ओर से किसी प्रकार की धनराशि मिली है. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी के केंद्र सरकार से पैसे लेने का कोई सबूत देने पर वह कोई भी सजा स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, जिसमें सार्वजनिक जीवन से संन्यास लेना भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- UP News: यूपी में नई शिक्षा नीति लागू होगी, 5 घंटे लगेंगे स्कूल, 10 दिन बिना बैग आएंगे बच्चे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़