भुवनेश्वर. केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने रविवार को विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन के पास न तो नेता है और न ही नीति है. उन्होंने विपक्षी गठबंधन के बारे में कहा-‘घमंडी हैं, भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और जो वंशवाद की राजनीति में विश्वास करते हैं.’


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नित्यानंद राय ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन तो संयोजक तक नहीं चुन पाए. उन्होंने कहा कि संयोजक चुना जाना था लेकिन उन्हें 13 नेताओं की समन्वयक समिति बनानी पड़ी. राय का इशारा था कि विपक्षी पार्टियों के बीच कोई एकजुटता नहीं है. 



तीसरी बार मोदी सरकार बनने का किया दावा
उन्होंने कहा-‘ऐसी पार्टियां और नेता एक मंच पर जमा होने का नाटक कर रहे हैं. दूसरी ओर भारत की जनता 2024 के चुनाव में 2019 के मुकाबले बड़ी जीत दिलाकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट है.'


इंडिया की तीसरी बैठक
बता दें कि हाल में 'इंडिया' गठबंधन की हाल में तीसरी और अहम बैठक मुंबई में संपन्न हुई है. इस बैठक में पार्टियों के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. हालांकि अभी तक सीट शेयरिंग फॉर्मूले को लेकर कोई ठोस बात सामने नहीं आई है. बैठक से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर चर्चा की जा सकती है. 


ये भी पढ़ें- 'भाजपा में जाएंगे अखिलेश के चाचा शिवपाल'- राजभर के दावे से गरमाई यूपी की राजनीति


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.