नई दिल्ली. इंडियन नेशनल लोक दल के हरियाणा अध्यक्ष और बहादुरगढ़ के विधायक नफे सिंह राठी की रविवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हमले के वक्त राठी एक एसयूवी गाड़ी में जा रहे थे. उसी वक्त बगल से एक कार से हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. हमले में राठी के अलावा एक अन्य की भी मौत की खबर है. वहीं कुछ अन्य लोगों के भी घायल होने की खबर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की पुष्टि इनेलो के नेता अभय चौटाला ने की है. उन्होंने कहा है कि नफे सिंह की मृत्यु हो गई है. नफे सिंह के साथ मौजूद एक अन्य पार्टी कार्यकर्ता की भी मौत हुई है. घटना पर झज्जर एसपी अंकित जैन ने कहा है-हमें गोली चलने की सूचना मिली है. इसमें हमारी सीआईए और एसटीएफ की टीम लगी हुई हैं.


राठी की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा है-हरियाणा में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की खबर से स्तब्ध हूं. कानून व्यवस्था की इतनी बुरी हालत हो गयी है कि 4-5 लोगों ने सरेआम गोलीबारी करके इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या कर दी. सोच सकते हैं आम आदमी की क्या हालत होगी। हरियाणा में बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है.



राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने घटना पर कहा है-यह बेहद दुखद घटना है...अधिकारियों से बात की गई है, उन्हें कहा है कि जल्द कार्रवाई हो. नफे सिंह हमारे साथ विधायक रहे हैं. मैंने सभी अधिकारियों से बात की है. एसटीएफ को भी हमने लगाया है.


ये भी पढ़ेंः 100 की रफ्तार से 84 KM तक बिना ड्राइवर के दौड़ी ट्रेन, जानें कहां का है मामला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.