नई दिल्ली: Kamal Nath News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने BJP में शामिल नहीं होने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे. कमलनाथ के इस बयान के बाद सारी अटकलों पर विराम लग गए हैं. कुछ ही देर में कमलनाथ एक प्रेस वार्ता भी करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीबी ने कहा- कांग्रेस थे, कांग्रेस के ही रहेंगे
2023 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी और कमलनाथ के करीबी मनोज मालवीय ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस के थे और कांग्रेस के ही रहेंगे. कुछ देर में कमलनाथ थोड़ी देर में खुद ही स्टेटमेंट देंगे. 


सज्जन वर्मा- BJP में जाने का सवाल ही नहीं
कमलनाथ के करीबी कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा कहा कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस में ही रहेंगे. पार्टी से उनकी नाराजगी नहीं है. बाकी हल्की-फुल्की नाराजगी तो हर पार्टी में रहती है. लेकिन जिस व्यक्ति ने इंदिरा और राजीव गांधी के साथ काम किया, उसका बीजेपी में जाने का सवाल ही नहीं है. 


9 बार सांसद रहे कमलनाथ
गौरतलब है कि कमलनाथ छिंदवाड़ा से 9 बार सांसद रह चुके हैं. लेकिन फिलहाल वह विधायक हैं. उनके बेटे नुकुलनाथ भी सांसद हैं. नवंबर में मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव हुआ था, इसमें कांग्रेस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. इसके बाद कमलनाथ को कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया. 


ये भी पढ़ें- Raj Thackeray: राज ठाकरे भी कर सकते हैं NDA में एंट्री, BJP के शीर्ष नेताओं से कर सकते हैं मीटिंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.