अंश राज, नई दिल्ली, Mafia mukhtar ansari admitted in Banda Medical: उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में अपने गुनाहों की सजा काट रहे मुख्तार अंसार की आधी रात को अचानक तबियत बिगड़ गई. मुख्तार की तबियत खराब होने की जानकारी मिलते ही जेल अधिकारियों के साथ-साथ जिला प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए. वहीं अंसारी हालत खराब होने के बाद  जेल प्रशासन की तरफ से डॉक्टरों को बुलाया गया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे जेल से मेडिकल रेफर कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आधी रात बिगड़ी माफिया की तबियत
बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की अचानक आधी रात को तबियत खराब हो गई. वहीं जांच के बाद डॉक्टरों ने जेल अधकारियों को सलाह दी कि मुख्तार अंसार को जल्द से जल्द इलाज के लिए मेडिकल रेफर कर दिया जाए. वहीं कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज के ICU में में भर्ती करवाया गया. अंसारी की तबियत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही उनके परिजन भी उनसे मिलने बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंचे और उनका हाल जाना.


कोर्ट में दिया प्रार्थना पत्र
मुख्तार अंसारी ने पेशी के दौरान अदालत में कई मर्तबा यह गुहार लगाई है कि जेल में उसे अच्छा खाना और मेडिकल सुविधा नहीं मिल रही है. इसके अलावा माफिया ने कोर्ट से जेल के अंदर खुद के साथ कुछ अनहोनी की आशंका जताते हुए जान का खतरा होने की भी जानकारी दी है. मुख्तार ने उनके केस की पैरवी कर रहे अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन के जरिए जज कमलकांत श्रीवास्तव को प्रार्थना पत्र दिया था. मिली जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी ने बीती 19 मार्च को एक प्रार्थना पत्र दिया था. इस पत्र में लिखा था कि जेल में जो भोजन उन्हें दिया गया था उसमें  विषाक्त पदार्थ था. मुख्तार ने बताया कि खाना खाने के बाद उन्हें घबराहट होने लगी और साथ ही उसके हाथ-पैर ठंडे पड़ने लगे. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.