नई दिल्ली: उदयपुर में हुई हत्या के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. देश के राजनीतिक दल और धार्मिक संगठन भी इस घटना की निंदा कर रहे हैं. इस बीच भाजपा से निलंबित चल रहे नेता नवीन कुमार जिंदल को भी जान से मारने की धमकी मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेल के जरिए मिली जान से मारने की धमकी


भाजपा के पूर्व नेता को जान से मारने की धमकी भरे तीन मेल आए हैं. इस मेल के साथ ही उदयपुर में हुई हत्या का वीडियो भी अटैच करके जिंदल को भेजा गया है. धमकी भरे मेल में जिंदल और उनके परिवार के सदस्यों की भी इसी तरह से गर्दन काटने की धमकी दी गई है.


नवीन जिंदल ने पीसीआर को इस धमकी की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है.


उदयपुर हत्या का वीडियो भी मेल में है अटैच


जिंदल ने इस धमकी की जानकारी ट्वीट करते हुए कहा, "आज सुबह करीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आई है, जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है. मैंने पीसीआर को सूचना दे दी है."


उन्होंने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारियों को टैग करते हुए उनसे मामले का तुरंत संज्ञान लेने की मांग भी की है.


यह भी पढ़िए: Agnipath Scheme: कांग्रेस सांसद ने की अग्निपथ योजना की तारीफ, जानिए पार्टी ने क्या एक्शन लिया?



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.