नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश सरकार के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने दावा किया है कि माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई व पूर्व विधायक अशरफ की हत्या विपक्ष ने कराई है क्योंकि उसे गंभीर राज खुलने का डर था. संभल के चंदौसी में नगर पालिका परिषद के चुनाव से पूर्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने शुक्रवार को पहुंचे मंत्री धर्मपाल सिंह ने यह बयान दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या बोले यूपी के मंत्री
पत्रकारों के अतीक अहमद की हत्या के सवाल पर कहा कि ''सच तो यह है कि अतीक की हत्या कराने का काम विपक्ष का ही है, कुछ गंभीर राज खुलने वाले थे इसलिए विपक्ष ने उनकी हत्या कराई.'' गौरतलब है कि गैंगस्टर से नेता बने माफिया व समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद (60) और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल की रात को प्रयागराज में तीन हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब पुलिस दोनों को चिकित्सकीय परीक्षण कराने के लिए एक मेडिकल कॉलेज लेकर जा रही थी. 


ये भी पढ़ेंः IPL से संन्यास को लेकर धोनी का बड़ा खुलासा, चेन्नई के मैदान में दिया ये अपडेट


गोलीबारी की घटना रात करीब 10 बजे की है जो कैमरे में दर्ज हो गई क्योंकि मेडिकल जांच के लिए पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाते समय मीडियाकर्मी उनके साथ चल रहे थे. तीनों हमलावर भी मीडियाकर्मी बनकर आये थे और घटना के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया था. उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय न्यायिक जांच आयोग का गठन किया है. इस घटना को लेकर यूपी ही नहीं पूरे देश में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.