नई दिल्ली: राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पति के डर से खुद के गैंगरेप की झूठी कहानी रची और सड़क पर बिना कपड़ों के दौड़कर कहानी को असली रूप देने की कोशिश की. दरअसल, महिला ने दो लोगों के साथ अपनी इच्छा से शारीरिक संबंध बनाए. जब उसने वापस घर जाने की बात की तो दोनों युवकों ने उसे रोकना चाहा. लेकिन महिला वहां नहीं रुकना चाह रही थी, इसके बाद वह नग्न अवस्था में ही सड़क पर दौड़ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
मामला भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र का है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, यहां एक 25 वर्षीय महिला ने छोटू सरगरा और गिरधारी के साथ अपनी सहमति से शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद जब महिला ने घर जाने की बात कही तो दोनों ने उसे रोकना चाहा. इस पर महिला ने इनकार कर दिया. इसके बाद वह नग्न अवस्था में ही सड़क पर दौड़ गई. दरअसल, महिला को डर था कि कहीं सच्चाई का पता लगने पर उसे उसका पति छोड़ न दे.  


ऐसे पता लगी सच्चाई
पुलिस द्वारा आरोपियों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. उनके मोबाइल फोन की कॉल रिकॉर्डिंग से पता चला कि महिला ने शनिवार शाम को उनसे बात की थी. साथ ही संबंध बनाने के लिए पैसे देने की बात हुई थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि महिला और दोनों युवकों के बीच पैसे को लेकर भी झगड़ा हुआ था.


महिला का पति 50 वर्षीय दिव्यांग
महिला मूल रूप से ओडिशा की है. 6 साल पहले उसकी शादी भीलवाड़ा के एक 50 वर्षीय दिव्यांग शख्स के साथ हुई थी. गौरतलब है कि महिला ने पहले दावा किया था कि उसे इवनिंग वॉक के दौरान किडनैप किया गया था, फिर गैंगरेप कर उसे नग्न अवस्था में सड़क पर फेंक दिया गया. 


 


ये भी पढ़ें- आधी रात को पश्चिम बंगाल के गवर्नर का 'सीक्रेट लेटर', CM ममता और केंद्र को भेजा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.