नई दिल्ली: Rajasthan New CM: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. एक तरफ पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) हाईकमान से दिल्ली गई हैं, जबकि दूसरी तरफ उनके बेटे दुष्यंत पर रिसॉर्ट पॉलिटिक्स करने के आरोप लगे हैं. विधायक ललित मीणा और उनके पिता हेमराज मीणा ने वसुंधरा के बेटे सांसद दुष्यंत (Dushyant Singh) सिंह पर विधायकों की बाड़ेबंदी करने के आरोप लगाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वसुंधरा के बेटे पर क्या आरोप लगे?
विधायक ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा ने बताया कि वसुंधरा के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह ने 7 विधायकों से पार्टी कार्यालय में नहीं जाने के लिए कहा था. उन्होंने सभी से होटल में ही रुकने के लिए कहा था. इन 7 विधायकों में ललित मीणा भी थे, उन्होंने यह बात अपने पिता हेमराज को बताई. हेमराज अपने बेटे को होटल से ले गए और पार्टी महासचिव अरुण सिंह को सारा वाकया बताया. हेमराज का कहना है कि यह पार्टी के अनुसाशन के खिलाफ है या नहीं, यह तो पार्टी के महासचिव अरुण सिंह ही बता पाएंगे. बाकी के 6 विधायक झालावाड़-बारां के बताए जा रहे हैं. इन सभी विधायकों को सीकर रोड़ के एक होटल में ठहराया गया था.


प्रदेशाध्यक्ष और प्रभारी क्या बोले?
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि होटल वगैरह की जानकारी मुझे नहीं है. लेकिन यह सच बात है कि मंगलवार शाम को मेरी ललित मीणा के पिता से मुलाकात हुई थी. वहीं, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि मुझे ध्यान नहीं है और यह कोई खास बात भी नहीं है. कार्यकर्ताओं और विधायकों के लिए पार्टी कार्यलय मंदिर की तरह है, उन्हें यहां आस्था रखनी चाहिए.  


ये भी पढ़ें- Rajasthan News: पूर्व CM वसुंधरा राजे क्यों गईं दिल्ली, CP Joshi ने बता दी वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.