Rajasthan News: पूर्व CM वसुंधरा राजे क्यों गईं दिल्ली, CP Joshi ने बता दी वजह

Rajasthan New CM: राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सीपी जोशी ने वसुंधरा के दिल्ली दौरे की वजह बताई है. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे हमारी पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. वे शीर्ष नेतृत्व को शुभकामनाएं देने के लिए दिल्ली गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2023, 02:08 PM IST
  • जोशी- अब तक 80-90 MLA मुझसे मिली
  • पार्टी ने किसी को फोन कर जयपुर नहीं बुलाया
Rajasthan News: पूर्व CM वसुंधरा राजे क्यों गईं दिल्ली, CP Joshi ने बता दी वजह

नई दिल्ली: Rajasthan New CM: राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान नहीं हो पाया है. खबर है कि खुद आलाकमान भी अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है. बुधवार दे रात को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें हाईकमान ने बुलाया है. आज वे आला नेताओं से मुलाकात कर सकती हैं. वसुंधरा के दिल्ली जाते ही सियासी गलियारों में कई पहलुओं पर चर्चा हो रही है. हर कोई जानना चाह रहा है कि राजे दिल्ली क्यों गई हैं. 

जोशी ने बताई वजह
राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सीपी जोशी ने वसुंधरा के दिल्ली दौरे की वजह बताई है. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे हमारी पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. वे शीर्ष नेतृत्व को शुभकामनाएं देने के लिए दिल्ली गई हैं. ये तो एक स्वभाविक प्रक्रिया है. जीत के बाद मुझसे 80-90 विधायक मिल चुके हैं. यहां सबकुछ ठीक है. 

'किसी विधायक को नहीं बुलाया'
सीपी जोशी ने बताया कि अभी तक किसी विधायक को जयपुर नहीं बुलाया गया है. उन्हें कहीं जाने के लिए फोन नहीं किया गया. पार्टी शीर्ष नेतृत्व जो भी करेगा, वो प्रदेश के हित में ही होगा. हमारी पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र है. कई विधायक जीत के बाद देव दर्शन के लिए जा रहे हैं, फिर पार्टी दफ्तर आ रहे हैं.

नड्डा से हो सकती है मीटिंग
जानकारी के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकती हैं. वो दोपहर 3:30 बजे नड्डा के आवास पर उनसे मुलाकात कर सकती हैं. बता दें कि वसुंधरा ने बीते दो दिन में भाजपा के कई विधायकों से मुलाकात की है. इसे उनका शक्ति प्रदर्शन भी माना गया था. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan: जब Gehlot ने देखी थी Vasundhara के हाथ की लकीरें... क्या CM पद दिला पाएंगी हस्तरेखा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़