आगरा. उत्तर प्रदेश में एक रामलीला के मंचन के दौरान अजीबोगरीब घटना सामने आई है. आगरा जिले में एक रामलीला का मंचन हो रहा था. मंचन को यूपी पुलिस का एक हेड कांस्टेबल हरि चंद भी देख रहा था. जब 'रावण' ने 'सीता' का अपहरण किया तो हरि चंद इतना क्रोधित हो गया कि "जय बजरंगबली' चिल्लाकर मंच पर कूद गया और रावण की भूमिका निभा रहे अभिनेता पर हमला कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचंभित होकर भागा रावण का किरदार निभा रहा कलाकार
इस हमले से अचंभित होकर 'रावण' का किरदार निभा रहा कलाकार छिपने के लिए भागा जबकि अन्य कांस्टेबलों ने हरि चंद को रोकने की कोशिश की. हरि चंद पर उनके सहयोगियों ने काबू पा लिया और बाद में उन्हें निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया.


विभागीय जांच बिठाई गई
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में विभागीय जांच भी बैठा दी गयी है. बाद में हरि चंद ने आयोजकों को बताया कि वह भगवान हनुमान के शिष्य थे और 'सीता' के "अपहरण" को बर्दाश्त नहीं कर सकते थे. उन्होंने इस बात से इनकार किया कि घटना के वक्त वह नशे की हालत में थे.


यह भी पढ़िएः Delhi में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज, इस राज्य के 80 Candidates पर लग सकती है मुहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.