जम्मू कश्मीर में 3 आतंकियों से मुठभेड़, सोपोर के एक घर में छिपे हैं आतंकी

जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच आज सुबह मुठभेड़ जिसके बाद सोपोर में एक घर के भीतर 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की चर्चा है. सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2020, 10:29 AM IST
    • जम्मू कश्मीर में 3 आतंकियों से मुठभेड़
    • एक घर में घुसे हो सकते हैं आतंकी
जम्मू कश्मीर में 3 आतंकियों से मुठभेड़, सोपोर के एक घर में छिपे हैं आतंकी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस मिलकर आतंकवादियों का सफाया कर रहे हैं. पाकिस्तान के द्वारा कश्मीर में अशांति उत्पन्न करने के लिए आतंकियों को भेजा जाता है और भारत के बहादुर जवान उनका खात्मा कर देते हैं. सोपोर में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई.

क्लिक करें- महाराष्ट्र: राजभवन में 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, राज्यपाल कोश्यारी क्वारंटीन

एक घर में घुसे हो सकते हैं आतंकी

आपको बता दें कि बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने शनिवार शाम को आतंकियों को घेर लिया. रेब्बन इलाके में इस वक्त आतंकवादियों का एनकाउंटर करना सुरक्षाबलों ने शुरू कर दिया है, दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रेब्बन में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को मिली थी, जिसके ऑपरेशन शुरू किया गया.

खोजबीन कर रही CRPF टीम पर आतंकियों ने की गोलीबारी

जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोपोर पुलिस, 22 आरआर, और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने शनिवार शाम को सोपोर के रेबन इलाके में एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जम्मू-कशमीर को एक गुप्त सूचना मिली थी.

ट्रेंडिंग न्यूज़