नई दिल्ली: Sidhu Moose Wala: सिद्दू मुसेवाला का एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो उनकी मौत से पहले का है. इसमें मूसा चलती हुई कार में अपने मोबाइल से खुद वीडियो बना रहे हैं..जिसमें वह जान से मारने की धमकी मिलने की बात कह रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में सिद्दू मुसेवाला कह रहे हैं कि जब कोई नया गायक प्रसिद्धि पाता है, तो पुराने इस्टैब्लिश गायक फोन पर धमकी देने जैसी हरकतें करते हैं. इस वीडियो में मूसेवाला ने कहा कि उन्हें भी धमकियों वाले फोन ईमेल मिले हैं. मूसेवाला ने फिर कहा कि जो यह सब कर रहे हैं वो तीन -चार छोटे मोटे हैं और उनका एक मास्टर है. वो सब सुधर जाएं वरना मैं भी सबक सिखा दूंगा.


सिद्दू इस वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि अब मैं किसी के बारे बुरा भी नहीं बोलता. पहले बचपन में कई बार बोला गया. इसलिए धमकियां देने वाले यह काम छोड़ दें नहीं तो मैं भी सही से जवाब दूंगा. 


पुलिस के लिए बड़ा क्लू
अभी ये साफ नहीं है वीडियो कितने दिन पुराना है, लेकिन इस वीडियो से ये साफ हो रहा है कि सिद्दू को पता था उसकी हत्या की जा सकती है. अब देखना यह है कि इन इमेल्स को फोन कॉल्स की मदद से पुलिस कातिलों तक पहुंच पाती है या नहीं. 


दिल्ली जाएगी पंजाब पुलिस
उधर, पंजाब पुलिस की एक टीम लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के लिए दिल्ली जाएगी. सूत्रों के मुताबिक पंजाब पुलिस दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के संपर्क में है और वह वहां पर जाकर लॉरेंस बिश्नोई से इस मर्डर केस के संबंध में पूछताछ करेगी. अभी कल ही लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली की एक अदालत से 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था हालांकि लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की हुई है कि उसे पंजाब पुलिस से एनकाउंटर का खतरा है. 



किस दिशा में पुलिस का जांच
सूत्रों के मुताबिक पुलिस को इस बात की सूचना मिली है कि हमलावरों ने सिद्दू मूसे वाला को उसके घर में घुसकर मारना था और वह पिछले कई दिनों से वहां पर घात लगाए बैठे हुए थे. मौका मिलते ही हमलावरों ने घर के अंदर जाकर सिद्धू को मारना था लेकिन सिद्धू आप ही बाहर आ गए. सिद्धू को मारने वाले गैंगस्टरओं को इस बात की भी खबर थी कि सिद्दू मूसे वाला 4 तारीख को विदेश जाने वाला है उससे पहले वह मारना चाहते थे. 

ये भी पढ़िए- ज्ञानवापी केस: जानें क्यों हुई हिंदू पक्षकारों में दो फाड़, क्या ये है हरिशंकर जैन को केस से हटाने का कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.