कोलकाताः Krishnakumar Kunnath Died: जाने माने सिंगर केके का निधन हो गया है. कोलकाता में एक कंसर्ट के दौरान उनका निधन हो गया. सिंगर केके को एक परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ा. जैसी ही इस बात की जानकारी मिली वहां मौजूद आयोजकों ने फौरन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जिसके बाद इलाज के दौरान CMRI हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 'हम रहें या न रहें कल, याद आएंगे ये पल' जैसे कई गानों के जरिए अपने फैंस के बीच उन्होंने काफी मशहूर हुए थे. उनकी गिनती लाइव कंसर्ट के मशहूर गायकों में होती थी. वह अकसर देश-दुनिया में लाइव कॉन्सर्ट्स में हिस्सा लेते थे.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के मुताबिक उनका कार्यक्रम कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में था. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी थी. उनके निधन  के बाद अभिनेता अक्षय कुमार, सिंगर अरमान मलिक, अभिनेत्री सोनल चौहान और मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने दुख जताया है. अरमान ने कहा कि हम विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि केके सर नहीं रहे.


बता दें कि केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है. वह 53 साल के थे. केके की गिनती बॉलीवुड के आला दर्जे के सिंगरों में होती थी. केके ने कई भाषाओं में गाना गाया और सुरीली आवाज ने सभी के दिल पर छा गए. 90 के दशक में 'यारो' गाने से बुलंदियों की ओर उड़ान भरने वाले केके ने रोमांटिक और पार्टी सॉन्ग भी गाया.


ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की सड़कों पर उतरे सीएम शिवराज, जानें- किसके लिए जुटाए 8.5 करोड़ रुपये


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.