'तो वोट डालने न जाएं कांग्रेसी', हरियाणा में नई तारीखों के ऐलान के बाद ऐसा क्यों बोले भाजपाई दिग्गज?

दिग्गज भाजपाई नेता अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस‍ियों को अगर तारीखें पसंद नहीं आ रही हैं, तो उन्हें वोट नहीं देना चा‍ह‍िए. विज ने यह भी कहा कि जिन लोगों को तारीखें पसंद हैं, वे वोट देने जाएं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2024, 09:30 PM IST
  • अनिल विज ने कांग्रेस पर लगाए आरोप.
  • चुनाव की तारीखों को लेकर बोले विज.
'तो वोट डालने न जाएं कांग्रेसी', हरियाणा में नई तारीखों के ऐलान के बाद ऐसा क्यों बोले भाजपाई दिग्गज?

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनावों की तारीखों में बदलाव पर BJP के सीनियर लीडर अनिल विज ने कहा कि अगर कांग्रेसियों को चुनाव की तारीखें पसंद नहीं हैं, तो वे वोट देने न जाएं. उन्होंने कहा कि तारीखें बढ़ाने का मकसद वोट प्रतिशत को बढ़ाना है. विज ने कांग्रेस के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने उनकी बात मानते हुए तारीखें बढ़ाई हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान कर सकें.

भाजपाई दिग्गज ने कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया के बयान को अपरिपक्वता की मिसाल बताते हुए कहा कि कांग्रेस‍ियों को अगर तारीखें पसंद नहीं आ रही हैं, तो उन्हें वोट नहीं देना चा‍ह‍िए. विज ने यह भी कहा कि जिन लोगों को तारीखें पसंद हैं, वे वोट देने जाएं.

हुड्डा के आरोपों पर क्या बोले?
बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा बीजेपी पर प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को वेंटिलेटर पर पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं. इस पर विज ने कहा कि हुड्डा के समय में स्थिति और भी खराब थी. विज ने याद दिलाया कि हुड्डा के शासन में FIR तक दर्ज नहीं होती थी और महिलाओं को डीजीपी ऑफिस के बाहर आत्महत्या करनी पड़ती थी. उन्होंने कहा कि अब हुड्डा वेंटिलेटर की बात कर रहे हैं, जबकि खुद वेंटिलेटर पर पड़े हुए हैं.

राहुल गांधी पर क्या बोले?
नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा डीटीसी बस में यात्रा करने और महंगाई के मुद्दे पर ड्राइवर और कंडक्टर से सवाल पूछने पर विज ने कहा कि राहुल गांधी को 1947 से अब तक की महंगाई पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने राहुल गांधी के दादा और नानी पर आरोप लगाया कि उन्होंने इस मुद्दे की ओर ध्यान नहीं दिया. आम आदमी पार्टी के किसान आंदोलन 2 के 200 दिन पूरे होने पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी अब सिर्फ पंजाब में ही सक्रिय है, जहां उनकी सरकार है. उन्होंने कहा कि शंभू बॉर्डर पर बैठे किसानों की चिंता पंजाब के मुख्यमंत्री मान साहब को करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- KC Tyagi Resign: केसी त्यागी के इस्तीफे की इनसाइड स्टोरी ये है, 'निजी कारण' तो महज बहाना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़