कोच्चि. केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी ने बुधवार को एक बयान देकर हलचल तेज कर दी है. अभिनेता से नेता बने केरल से बीजेपी के एकमात्र लोकसभा सदस्य सुरेश गोपी सरकार में पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस और पर्यटन विभागों में राज्य मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाता है तो उन्हें खुशी होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'अभिनय मेरा जुनून'
एक बयान में गोपी ने कहा है कि अभिनय उनका जुनून है और वह फिल्मों के बिना नहीं रह सकते. उन्होंने कहा-अगर मुझे इसके कारण (राज्य मंत्री के पद से) हटा दिया जाता है, तो मुझे बहुत खुशी होगी. यह बात गोपी ने बुधवार को कोच्चि में एक फिल्म निकाय की बैठक को संबोधित करने के दौरान कही. उन्होंने कहा-मंत्री बनने से पहले मैंने अपने नेताओं से यह बात कही थी. मैं अमित शाह से मिला था और उन्होंने मुझसे पूछा था कि मेरे पास कितनी फिल्में हैं. मैंने उनसे कहा कि मेरे पास करीब 25 स्क्रिप्ट और 22 फिल्में हैं.


'अभिनय की अनुमति मिलने की उम्मीद'
सुरेश गोपी ने उम्मीद जाहिर की है कि उन्हें अभिनय फिर से शुरू करने की अनुमति मिल सकती है. उन्होंने कहा-हालांकि, एक बात मैं आपको बता सकता हूं, मैं 6 सितंबर को फिल्म 'ओट्टाकोम्बन' के लिए अभिनय शुरू करूंगा. एक मंत्री के रूप में इस जिम्मेदारी के साथ वह त्रिशूर में अपने मतदाताओं को वक्त नहीं दे पा रहे हैं.


गोपी ने कहा-अगर मुझे मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाता है, तो मैं अभिनय कर सकता हूं और अपने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं के साथ भी रह सकता हूं. अपने करियर में 250 से अधिक फिल्में करने वाले गोपी ने 80 के दशक के मध्य में करियर की शुरुआत की थी. उन्हें 'मलयालम के एंग्री यंग मैन' के रूप में जाना जाता है.गोपी का राजनीति से रिश्ता चार बार मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस के के. करुणाकरण के साथ उनकी नज़दीकियों के बाद शुरू हुआ था.


ये भी पढ़ें- भारत बंद के बाद दिल्ली-NCR में शुरू हो जाएगी ऑटो-टैक्सी की हड़ताल, जानें- किसने किया आह्वान और क्यों?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.