तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, इन्हें बताया NEET पेपर लीक का मास्टरमाइंड!

Tejashwi Yadav on NEET: बिहार के पूर्व डिप्टी CM और RJD नेता तेजस्वी यादव ने नीट पेपर लीक मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि सरकार और एजेंसियां मेरे PA से पूछताछ कर सकती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2024, 02:03 PM IST
  • डिप्टी CM ने तेजस्वी पर लगाए थे आरोप
  • अब आया तेजस्वी यादव का जवाब
तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, इन्हें बताया NEET पेपर लीक का मास्टरमाइंड!

नई दिल्ली: Tejashwi Yadav on NEET: बिहार के डिप्टी CM विजय कुमार सिन्हा ने RJD नेता तेजस्वी यादव का पेपर लीक मामले में नाम लिया था. अब तेजस्वी की इस मामले में प्रतिक्रिया आई है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि जो इस मामले में मेरे PA का नाम घसीट रहे हैं, इससे उनका फायदा नहीं होगा. राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार है. जांच एजेंसियां भाजपा के कहने पर काम करती हैं. मेरे PA को बुलाकर पूछताछ कर सकते हैं. ये पेपर लीक के किंगपिंग (मास्टरमाइंड) अमित आनंद और नीतीश कुमार को बचा रहे हैं.

तेजस्वी बोले- दोषी से पूछताछ हो
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि मैं CM से कहता हूं कि मेरे सहायक को बुला लें और पूछताछ कर लें. लेकिन डिप्टी CM जो सवाल उठा रहे हैं, EOU ने तो इस बात को लेकर आज तक नहीं कहा है. कोई दोषी है तो उसे बुलाकर पूछताछ करें.

बिहार के डिप्टी CM ने लगाया था ये आरोप
20 जून को बिहार के डिप्टी CM विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव के निजी सचिव पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था, '1 मई को पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने गेस्ट हाउस कर्मी प्रदीप कुमार को फोन कर सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा बुक करने को कहा. 4 मई को प्रीतम कुमार ने प्रदीप कुमार को कमरा बुक करने के लिए फिर से फोन किया. तेजस्वी यादव के लिए 'मंत्री' शब्द का इस्तेमाल किया गया.' उन्होंने कहा कि कथित पेपर लीक मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी के संबंध तेजस्वी यादव से जुड़े अधिकारियों के साथ हैं. इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए.

JDU- डाल में कुछ काला है
जद(यू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को कहा था कि कि नीट पेपर मामले के सरगना के तेजस्वी यादव से संबंध थे, इस पर तेजस्वी की चुप हैं. इससे प्रतीत होता है कि दाल में कुछ काला है. हालांकि, अब तेजस्वी ने अपना पक्ष रख दिया है.

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाई कोर्ट से झटका, ईडी की याचिका पर सुनवाई तक जमानत नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़